ताली ट्रेलर: सुष्मिता सेन उग्र और शक्तिशाली श्रीगौरी सावंत में बदल जाती हैं

ताली ट्रेलर: सुष्मिता सेन उग्र और शक्तिशाली श्रीगौरी सावंत में बदल जाती हैं : बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन आगामी सीरीज ताली में ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट श्रीगौरी सावंत के पहले कभी न देखे गए अवतार में नजर आएंगी। शो का ट्रेलर आ गया है, और यह साहस की एक मर्मस्पर्शी लेकिन शक्तिशाली कहानी का वादा करता है और सुष्मिता श्रीगौरी के रूप में चमकती हैं। ट्रेलर में, हमें सिस्टम को चुनौती देने का निर्णय लेने से पहले श्रीगौरी द्वारा सामना की गई चुनौतियों और अपमान की एक झलक मिलती है। सुष्मिता का चित्रण गहन है, उनकी आँखें भावनाओं को बहुत कुछ व्यक्त करती हैं। विशेष रूप से उस दृश्य में जहां वह सर्जरी के बाद अस्पताल में है और यह शब्द बोल रही है – ‘गौरी आ गई।’ यह क्षण इस बात पर प्रकाश डालता है कि क्यों सुष्मिता इस भूमिका के लिए बिल्कुल फिट हैं।

sushmita sen

सुष्मिता सेन ने आधिकारिक सारांश में ये लिखा है

फिल्म के आधिकारिक सारांश में लिखा है, “गौरी आ गई है। अपना स्वाभिमान, सम्मान और स्वतंत्रता की कहानी लेकर। #ताली – बजाएंगे नहीं, बजाएंगे!” इंटरनेट पर प्रशंसकों ने ट्रेलर को पसंद किया और सुष्मिता सेन के समर्पण की प्रशंसा की। एक प्रशंसक ने लिखा, “सुष्मिता सेन एक अद्भुत घटना हैं… मिस यूनिवर्स जीतने से लेकर ताली तक का सफर कैसा रहा।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “केवल वह ही इस भूमिका के साथ न्याय कर सकती हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

अर्जुन सिंह बारन और कार्तिक डी निशानदार द्वारा निर्मित है

श्रीगौरी सावंत, जिनका जन्म पुणे, महाराष्ट्र में हुआ था, सखी चार चौघी ट्रस्ट की संस्थापक हैं। वह 2013 में दायर एनएएलएसए मामले में याचिकाकर्ताओं में से एक थीं और उनके संघर्ष के कारण 2014 में सुप्रीम कोर्ट ने ट्रांसजेंडर व्यक्तियों को तीसरे लिंग के रूप में मान्यता दी। वेब शो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक रवि जाधव द्वारा निर्देशित है और अर्जुन सिंह बारन और कार्तिक डी निशानदार द्वारा निर्मित है। ताली 15 अगस्त से JioCinema पर स्ट्रीमिंग शुरू करेगी।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की कुल कमाई

Taali trailer: Only Sushmita could play transgender activist Shreegauri Sawant | Web Series - Hindustan Times
हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy से जुड़े रहे।
Join WhatsApp Channel