तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा लस्ट स्टोरीज़ 2 में एक साथ नज़र आएंगे, जो जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज़

बॉलीवुड में कुछ ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अपने सिद्धांतों पर कायम रहती हैं। ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं तमन्ना भाटिया। तमन्ना कई सालों से भारतीय मनोरंजन जगत में सक्रिय हैं।अभिनेत्री  और विजय वर्मा ने हाल ही में डेटिंग की पुष्टि की है। अभिनेता, जो नेटफ्लिक्स की लस्ट स्टोरीज़ 2 में चार लघु फिल्मों में से एक में दिखाई देंगे, पहली बार जनवरी में डेटिंग की अफवाहें उड़ीं जब पीडीए में शामिल होने का उनका एक वीडियो वायरल हुआ। महीनों की अटकलों के बाद, जोड़े ने आखिरकार कबूल कर लिया कि वे डेटिंग कर रहे हैं। जबकि उन्होंने अपने रिश्ते को सुर्खियों से दूर रखने का फैसला किया है, तमन्ना और विजय ने हाल ही में न्यूज 18 शोशा के साथ एक विशेष बातचीत की और लस्ट स्टोरीज़ 2 में एक-दूसरे के साथ काम करने के बारे में खुलकर बात की।

लस्ट स्टोरीज़ 2 में एक-दूसरे के साथ काम करने के बारे में
लस्ट स्टोरीज़ 2 में एक-दूसरे के साथ काम करने के बारे में

इसे भी पढ़े :- तारा सुतारिया बारिश का आनंद लेते हुए हॉट अंदाज में नजर और छाते के साथ खूबसूरत पोज दिए

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा लस्ट स्टोरीज़ 2 में एक साथ नज़र

फिल्म बाहुबली से तमन्ना पूरी दुनिया में लोकप्रिय हो गईं। तमन्ना ने हिंदी मनोरंजन जगत में भी खूब नाम कमाया।पिछले 18 सालों से तमन्ना NO KISS नियम का पालन कर रही हैं। लेकिन अब तमन्ना इस नियम को तोड़ने जा रही हैं।

Tamannaah Bhatia Says Vijay Varma Is 'Prince' As She Reacts To Their Sexy Photo - News18

“मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी है इसलिए मुझे पता है कि स्क्रिप्ट मुझसे क्या पूछ रही थी और यह किरदार जो तमन्ना निभा रही है, वह इस किरदार के लिए बहुत उपयुक्त है। इसका आश्चर्यजनक और सुंदर हिस्सा यह था कि तमन्ना इस कहानी और चरित्र का पता लगाने के लिए कितनी इच्छुक और तैयार थीं।

चरित्र का पता लगाने के लिए कितनी इच्छुक और तैयार
चरित्र का पता लगाने के लिए कितनी इच्छुक और तैयार

18 सालों से तमन्ना NO KISS नियम का पालन

यह (उनके साथ काम करना) बहुत आसान हो गया क्योंकि हम दोनों इसे एक साथ करने के लिए बहुत उत्साहित थे। हम सुजॉय के साथ ऐसा करने के लिए बहुत उत्साहित थे। जब आप कुछ करने के लिए उत्साहित होते हैं और आप उसमें पूरी तरह से शामिल होते हैं, तो प्रक्रिया बहुत मजेदार हो जाती है,” विजय ने कहा।

तमन्ना और विजय वर्मा लस्ट स्टोरीज़ 2 में एक साथ नज़र
तमन्ना और विजय वर्मा लस्ट स्टोरीज़ 2 में एक साथ नज़र

तमन्ना और विजय वर्मा लस्ट स्टोरीज़ 2 में एक साथ नज़र आएंगे, जो जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।

Tamannaah birthday special: Facts about the actor everyone should knowइस सीरीज के प्रमोशन के दौरान तमन्ना ने कहा कि स्क्रीन पर इंटिमेट सीन देखने के बाद मैंने फैसला किया कि मैं ऐसा कभी नहीं करूंगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

इसे भी पढ़े :- आलिया भट्ट-रणबीर कपूर फिर से दुबई में दिखे ट्विनिंग में और फैन्स के साथ पोज देते हुए सफेद पोशाक में आकर्षक

मैं कभी भी स्क्रीन पर किसी को किस नहीं करूंगी।’ लेकिन तमन्ना ने विजय वर्मा के लिए अपना 18 साल का नियम तोड़ दिया। लस्ट स्टोरीज़ 2 में विजय वर्मा के साथ तमन्ना की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

तमन्ना सुजॉय घोष के साथ काम करके खुश हैं। वह कहती हैं, मैं हमेशा से सुजॉय के साथ काम करना चाहती थी और मुझे बहुत खुशी है कि उन्होंने मुझे इस फिल्म के लिए चुना।

Tamanna bhatia : r/faptodesiactress

अपने करियर के इतने सालों में मैंने कभी भी इंटीमेट सीन नहीं दिए हैं या बहुत कम इंटीमेट सीन दिए हैं, लेकिन लोगों की डिमांड के चलते लस्ट स्टोरी में कहानी, मुझे यह करना पड़ा।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel