बेबी पिंक ड्रेस में तारा सुतारिया ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर जिसमे बेहद ही खूबसूरत

बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय कर चुकीं तारा सुतारिया ने जल्द ही दिखा दिया है कि वह इंडस्ट्री की सबसे नई फैशन क्वीन क्यों हैं। तारा सुतारिया ने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अच्छी खासी पहचानबना ली है। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस आदर जैन से ब्रेकअप के चलते खबरों में आई थीं। फिलहाल एक्ट्रेस लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं।तारा भले ही ज्यादा फिल्मों में ज्यादा नजर नहीं आती हों लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने बेबी पिंक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है। इस ड्रेस में तारा अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं। इसमें वे काफी सेक्सी लग रही हैं।

बेबी पिंक बॉडीकॉन में तारा सुतारिया ने
बेबी पिंक बॉडीकॉन में तारा सुतारिया ने

इसे भी पढ़े :- आखिर सिंगर आशा भोसले के गीले सॉक्स उतारकर उन्हें शूज पहनाए?

बेबी पिंक बॉडीकॉन में तारा सुतारिया ने

अक्सर ही वे अपनी तस्वीरें लेटेस्ट तस्वीरों फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।तारा भले ही ज्यादा फिल्मों में ज्यादा नजर नहीं आती हों लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर ही वे अपनी तस्वीरें लेटेस्ट तस्वीरों फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

तारा सुतारिया का बॉर्बी डॉल वाला अंदाज देखने के
तारा सुतारिया का बॉर्बी डॉल वाला अंदाज देखने के

तारा ने अपनी इस ड्रेस के साथ गले में एक नेकलेस पहना हुआ है। मिनिमल मेकअप और खुले बालों में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं।

Tara Sutaria Appears Just as Hot and Gorgeous in THIS Pink Strapless Gown;  PICS

उनकी तिरछी नजरिया फैंस के दिलों पर छुरियां चला रही है।तारा सुतारिया का बॉर्बी डॉल वाला अंदाज देखने के बाद फैंस भी उनके दीवाने बन बैठे हैं। वे उनकी तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पा रहे और कमेंट सेक्शन में अपने दिल की बात लिख रहे हैं।

इसे भी पढ़े :- श्रद्धा कपूर पिंक कलर के टॉप में प्यारी सी स्माइल के साथ दिए एक्टर्स ने पोज और अपना न्यू हेयर स्टाइल फ्लॉन्ट करती नजर

तारा सुतारिया ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

जाहिर है कि तारा अपनी हॉटनेस के चलते अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस अपने एक लुक से करोड़ों फैंस का दिल जीत लेती हैं।

Photos: पिंक ऑफ शोल्डर ड्रेस में तारा सुतारिया लगी बार्बी डॉल, वायरल हुई  तस्वीरें | bollywood actress tara sutaria wear revealing dress see her  barbie doll look viral on internet - Oneindia Hindiउनकी एक झलग को फैंस भी उतावले रहते हैं।तारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल वह ‘अपूर्वा’ टाइटल से बन रही अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.Tara Sutaria's soft glam in blush pink strapless gown gives Barbie-esque  vibes, see pictures | Photogallery - ETimes इस फिल्म में अभिषेक बनर्जी भी उनके साथ लीड रोल में दिखेंगे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे

Join WhatsApp Channel