भीड़ फिल्म को लेकर चर्चा में आये एक्टर , क्योकि शूटिंग पर आशुतोष राणा ने सच में जड़ दिया था राजकुमार राव को थप्पड़

राजकुमार राव ने ‘द कपिल शर्मा शो’ बताया कि भीड़ फिल्म के एक सीन में आशुतोष राणा ने थप्पड़ मार दिया था।बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव अपनी लेटेस्ट फिल्म भीड़ को लेकर चर्चा में हैं।इस मूवी में आशुतोष राणा भी अहम किरदार में नजर आएंगे। इस बीच राजकुमार राव और आशुतोष राणा ‘भीड़’ के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ पहुंचे।इस दौरान डायरेक्टर अनुभव सिन्हा भी मौजूद रहे।बातचीत के दौरान राजकुमार राव ने बताया कि शूट के दौरान आशुतोष ने सच उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था।’द कपिल शर्मा शो’ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें राजकुमार से कपिल शर्मा पूछते हैं, ”ट्रेलर में हमने देखा कि एक सीन में राजकुमार राव को आशुतोष राणा थप्पड़ मारते हैं।

'द कपिल शर्मा शो' का एक वीडियो सामने जिसमें राजकुमार से
‘द कपिल शर्मा शो’ का एक वीडियो सामने जिसमें राजकुमार से

इसे भी पढ़े :-प्रदीप सरकार का 68 साल की उम्र में हुआ निधन, ‘हिंदी-बंगाली फिल्मों के फेमस डायरेक्टर ……

‘द कपिल शर्मा शो’ का एक वीडियो सामने जिसमें राजकुमार से

‘द कपिल शर्मा शो’ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें राजकुमार से कपिल शर्मा पूछते हैं, ”ट्रेलर में हमने देखा कि एक सीन में राजकुमार राव को आशुतोष राणा थप्पड़ मारते हैं।

Kritika Kamra, Dia Miraz snapped promoting their upcoming film Bheed on the set of The Kapil Sharma Show Media

क्या सीन करते वक्त आपको लगा कि कहीं उन्हें रियल थप्पड़ ना लग जाए?” इसके बाद राजकुमार कहते हैं, ”मुझे सच में मारा था.” ये बात सुनकर कपिल शर्मा हैरान रह जाते हैं. फिर इसके बाद आगे की कहानी आशुतोष राणा सुनाते हैं।

The Kapil Sharma Show: Dia Mirza, Bhumi Pednekar, Raj Kumar rao, Ashutosh Rana and Team Bheed - YouTube

सीन में राजकुमार राव को आशुतोष राणा थप्पड़

आशुतोष राणा कहते हैं, ”मैं मार नहीं रहा था. मैंने कहा कि मत करो, लेकिन ये इतने ईमानदार एक्टर हैं कि उन्होंने कहा मारिए सर. मेरे मना करने के बाद भी ये नहीं मान रहे थे।

सीन में राजकुमार राव को आशुतोष राणा थप्पड़
सीन में राजकुमार राव को आशुतोष राणा थप्पड़

इसके बाद अनुभव जी ने कहा कि जब वह कह रहा है, तो मार दो.” आशुतोष राणा की ये बात सुनकर कपिल शर्मा और सेट पर मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

इसे भी पढ़े :-करीना कपूर और सैफ अली खान जब भी साथ में आये नजर तो पैपराजी ने उनसे पोज देने के कहते हैं तो सैफ ने गुस्से में कहा ‘एक काम कीजिए, हमारे बेडरूम तक आ जाइए’

इस दिन रिलीज होगी फिल्म भीड़

बताते चलें कि फिल्म भीड़ में साल 2020 में कोविड के दौरान देश की हालत को बयां किया जाएगा, जो ट्रेलर देखने से साफ पता चलता है. इस मूवी के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म भीड़
इस दिन रिलीज होगी फिल्म भीड़

ये फिल्म 24 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इससे पहले राजकुमार राव फिल्म मोनिका ओह माय डार्लिंग में नजर आए थे जिसमें उनकी एक्टिंग को लोगों ने बहुत पसंद किया।

''मुझे सच में मारा था.'' ये बात सुनकर कपिल शर्मा हैरान रह
”मुझे सच में मारा था.” ये बात सुनकर कपिल शर्मा हैरान रह

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel