कपूर खानदान की इस बेटी ने पहन ली थी आर-पार दिखने वाली बिकिनी,उनकी बोल्ड तस्वीरें को देखकर फेन्स के उड़ गए होश

कपूर खानदान की इस बेटी ने लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी थीं जब ट्रांसपेरेंट बिकिनी में उन्होंने कातिलाना पोज दिए थे।आज उनके जन्मदिन पर उनकी इस सेक्सी तस्वीर पर एक नजर डालते हैं..
कपूर खानदान की इस बेटी ने अपनी ट्रांसपेरेंट बिकिनी वाली तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी।बता दें कि हम यहां अर्जुन कपूर  और सोनम कपूर की कजिन, संजय कपूर और महीप कपूर  की बेटी, शनाया कपूर की बात कर रहे हैं। शनाया कपूर  ने काफी समय पहले एक फोटोशूट करवाया था जिसमें इस खूबसूरत स्टार किड ने बिकिनी पहनी हुई है।कई एक्ट्रेसेज बिकिनी पहनकर फोटोज खिंचवाती हैं लेकिन इस हसीना ने ट्रांसपेरेंट यानी आर-पार दिखने वाली बिकिनी में फोटोशूट करवाया था। जितनी बोल्ड सनया की बिकिनी थी, उतने ही बोल्ड उनके पोज भी थे।जल्द, कारण जौहर  के प्रोडक्शन हाउज, ‘धर्मा प्रोडक्शन्स’ से जल्द डेब्यू करने वाली ये स्टार किड कुछ समय पहले अपने एक बेहद बोल्ड फोटोशूट के लिए चर्चा में रही थीं।ट्रांसपेरेंट बिकिनी वाले इस फोटोशूट के बारे में और जानते हैं। अनिल कपूर के भाई की बेटी शनाया कपूर ने हद से ज्यादा बोल्ड फोटोशूट करा डाला है, जिसमें वह एक जैकेट में दिख रही हैं। उन्होंने लग्जरी ब्रैंड के कपड़े पहनकर इन तस्वीरों को क्लिक कराया है।

पन्नी ड्रेस पहनकर कराया फोटोशूट जिसमे दिखने लग सब कुछकपूर ख़ानदान की बेटी ने
पन्नी ड्रेस पहनकर कराया फोटोशूट जिसमे दिखने लग सब कुछकपूर ख़ानदान की बेटी ने

इसे भी पढ़े:-  आशुतोष राणा की ऐसी हरकत से भड़क गए थे महेश भट्ट, और गुस्से में अपने सेट से धक्के मारकर निकाला था बाहर?

कपूर खानदान की इस बेटी ने पहन ली थी आर-पार दिखने वाली बिकिनी

शनाया कपूर  ने काफी समय पहले एक फोटोशूट करवाया था जिसमें इस खूबसूरत स्टार किड ने बिकिनी पहनी हुई है। कई एक्ट्रेसेज बिकिनी पहनकर फोटोज खिंचवाती हैं लेकिन इस हसीना ने ट्रांसपेरेंट यानी आर-पार दिखने वाली बिकिनी में फोटोशूट करवाया था। जितनी बोल्ड सनया की बिकिनी थी, उतने ही बोल्ड उनके पोज भी थे।

कपूर खानदान की इस बेटी ने पहन ली थी आर-पार दिखने वाली बिकिनी
कपूर खानदान की इस बेटी ने पहन ली थी आर-पार दिखने वाली बिकिनी

शनाया कपूर की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उन्होंने स्किन कलर की बिकिनी पहनी हुई है और ये बिकिनी ट्रांसपेरेंट है. फोटो की पहली और तीसरी स्लाइड में शनाया बैठी हुई हैं और बीच वाली स्लाइड में उन्होंने खड़े होकर पोज किया है।

शनाया के बोल्ड पोज से नहीं हटेंगी नजरें

ये एक प्रॉपर बिकिनी भी नहीं है, ये एक आर-पार दिखने वाला शिफॉन का दुपट्टा है, जिसे बिकिनी की तरह पहना गया है। शनाया ने बिकिनी के साथ एक बड़ी सी हैट भी लगा रखी है और उनका लुक बेहद सेक्सी है।

Shanaya Kapoor in Saree: दोस्त की शादी में बिजली गिराने पहुंचीं स्टार किड  शनाया कपूर, मनीष मल्होत्रा की टाइमलेस साड़ी में शनाया लगीं सुंदरी

इसे भी पढ़े:-  रुबीना दिलैक जल्द बनने जा रही है मां? एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरों सुनकर उनके फेन्स हुई खुश

शनाया के बोल्ड पोज से नहीं हटेंगी नजरें

शनाया कपूर की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उन्होंने स्किन कलर की बिकिनी पहनी हुई है और ये बिकिनी ट्रांसपेरेंट है. फोटो की पहली और तीसरी स्लाइड में शनाया बैठी हुई हैं और बीच वाली स्लाइड में उन्होंने खड़े होकर पोज किया है. ये एक प्रॉपर बिकिनी भी नहीं है,

 

शनाया के बोल्ड पोज से नहीं हटेंगी नजरें
शनाया के बोल्ड पोज से नहीं हटेंगी नजरें

ये एक आर-पार दिखने वाला शिफॉन का दुपट्टा है, जिसे बिकिनी की तरह पहना गया है. शनाया ने बिकिनी के साथ एक बड़ी सी हैट भी लगा रखी है और उनका लुक बेहद सेक्सी है.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel