Urfi Javed Threat : उर्फी जावेद को मिली धमकी और कहा “बहुत जल्द तेरेको गोली मार दी जाएगी”

उर्फी जावेद को मिली धमकी : मुंबई से आज ये बहुत बड़ी खबर निकल कर आ रही है जिसे बताया जा रहा है बाकी उर्फी जावेद को एक ईमेल के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है। मुझे ईमेल करें – “बहुत जल्दी तेरेको गोली मार दी जाएगी, तूने भारत में गंदगी फेला राखी है। मिशन पूरा होगा, और जो तूने गंदगी फेला राखी है, वो जल्दी ही साफ होगी।” आइए जानते हैं किसने भेजा था ये ईमेल, किस वजह से भेजा था, और क्या आया उर्फी जावेद का बयान इस खबर पर.

उर्फी जावेद को धमकी क्यों मिली

उर्फी जावेद के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब उन्हें इस तारीख का जान से मारने की धमकी मिली हो। उर्फी का नाम अक्सर विवादों में आता रहता है, जिसकी वजह हर बार वही रहती है – उनका ड्रेसिंग स्टाइल। लोगो को उर्फी जावेद का पहनावा चयन आक्रामक लगता है और भारत की संस्कृति के खिलाफ लगता है। उनको सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी रोजाना आलोचना देखने को मिलती है। लेकिन एक्ट्रेस हर बार सारे कमेंट्स को इग्नोर करती हैं, और अपनी चॉइस और कम्फर्टेबिलिटी देखती हैं। उर्फी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी त्वचा संबंधी समस्याएं हैं इसलिए वे फुल लेंथ कपड़े पसंद नहीं करतीं। लोगो ने उन्हें फिर आलोचना करते हुए बोला, अगर समस्या है, तो जनता को अपने संगठन दिखाने की क्या ज़रूरत है।

उर्फी जावेद का जीवन परिचय
पूरा नाम उर्फी जावेद
जन्म की तारीख 15 अक्टूबर 1997
पेशा भारतीय टीवी अभिनेत्री, मॉडल, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर
भाई-बहन समीर असलम (भाई), आसिफ जावेद और डॉली जावेद (बहनें)
फीट में ऊंचाई 5′ 5″
वज़न 54 किग्रा
कुल निवल मूल्य लगभग 55 लाख – 70 लाख (2022 तक)

Urfi javed latest news

सैफ अली खान के जन्मदिन की तस्वीरें

उर्फी जावेद ऐसे  कपड़े क्यों पहनती हैं?

उर्फी जावेद ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें अटेंशन और फेम बहुत पसंद है, और उन्हें बहुत अच्छा लगता है जब कोई उनकी तारीफ करता है। पहला कारण उनको ऐसे कपड़े पहनने का है ध्यान। दूसरा कारण यही है कि उन्हें त्वचा की समस्या होती है जब वो फुल लेंथ वाले कपड़े पहनते हैं। उर्फी जावेद का कहना है कि वो अपनी मर्जी का मालिक है, वो जैसा चाहे वैसे कपड़े पहन सकती है। लोगो को उनके बारे में जो बोलना है बोले, उन्हें इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ता। उनको घर पर ऐसे कपड़े पहनने पर कोई रोक टोक नहीं है, तो इसमे बाकी लोगो को क्यू तकलीफ हो रही है, ऐसा उनका कहना है।

उर्फी जावेद विवाद (Urfi Javed Controversy)

उर्फी के प्रशंसक उनके पोस्ट के नीचे कमेंट करके उनको सहारा देते हैं, और कानूनी कार्रवाई के लिए सलाह देते हैं। वो बताते हैं, कैसी भी स्थिति में वो हमेशा उनके साथ रहेंगे, और उन्हें समर्थन करेंगे। उर्फी जावेद को ऐसी बहुत सारी धमकियां आती रहती हैं और उन पर भारत का कल्चर खराब करने का इल्जाम लगता रहता है। क्या जान से मारने की धमकी दी गई है, अभी उर्फी ने कोई शिकायत नहीं की है, लेकिन उम्मीद थी कि वो जल्दी ही करेगी।

इस खबर के नवीनतम अपडेट जानने के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़े रहें। धन्यवाद!

FAQs : Urfi Javed Details

उर्फी जावेद घर पर क्या पहनती है?

उर्फी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वो घर में ढीली टीशर्ट और शॉर्ट्स पहनती है।

उर्फी जावेद के डिजाइनर कौन हैं?

उर्फी जावेद के डिजाइनर का नाम राहुल मिश्रा है।

उर्फी जावेद नेट वर्थ?

उर्फी जावेद की दैनिक आय 6-7 लाख रुपये है और साला मे 170-180 करोड़ रुपये कमाते हैं।

Join WhatsApp Channel