विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म का टाइटल हुआ रिवील, दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड

विक्की कौशल और सारा अली खान  की आने वाली फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ की रिलीज डेट का एलान हो चुका है।सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म का टाइटल हुआ रिवील,पहली बार विक्की और सारा साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे। सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ कल होगी है रिलीज,दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है।। रविवार को विक्की और सारा की अपकमिंग फिल्म का टाइटल रिवील होगा गया है, इन दोनों की फिल्म का नाम ‘जरा हटके जरा बचके’ है। इसके साथ फिल्म के दो पोस्टर भी सामने आए हैं।

दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड
दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड

इसे भी पढ़े :-मां बनने वाली हैं नागिन की फेम आशका गोरडिया ने ,और एक्टर्स ने अपने पति ब्रेंट ग्लोब के साथ पहली बार प्रेग्नेंसी की खबर मदर्स डे पर सुनाई खुशखबरी

फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ इस दिन होगी रिलीज,

पहली बार Vogue Beauty Awards अटेंड करने पहुंचीं सारा अली खान, Ruffled गाउन में दिखा खूबसूरत अंदाज

विक्की और सारा पहली बार फिल्म जरा हटके जरा बचके  में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है।

विक्की और सारा पहली बार फिल्म जरा हटके जरा बचके  में स्क्रीन शेयर करते नजर
विक्की और सारा पहली बार फिल्म जरा हटके जरा बचके  में स्क्रीन शेयर करते नजर

विक्की और सारा  की आने वाली फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ की रिलीज डेट का एलान हो चुका है। पहली बार विक्की और सारा साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है।

पहली बार Vogue Beauty Awards अटेंड करने पहुंचीं सारा अली खान, Ruffled गाउन में दिखा खूबसूरत अंदाज

इस फिल्म का नाम पहले लुका छुपी 2 रखा गया था, लेकिन बाद में इसे बदलकर ‘जरा हटके जरा बचके’ कर दिया। वहीं अब विक्की और सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है।

विक्की और सारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की
विक्की कौशल और सारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की

मूवी के पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ‘रोमांटिक? या ड्रामेटिक? क्या लगता है आपको, कैसी होने वाली है हमारी कहानी?’ यह सिनेमाघरों में 2 जून को रिलीज होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

इसे भी पढ़े :- पंखुड़ी अवस्थी जुड़वा बच्चों को देने वाली हैं जन्म, बेबी शावर में हुआ इस बात का खुलासा, और गोद भराई की रस्म में एक्ट्रेस का चेहरा काफी ग्लो आया नजर

फिल्म जरा हटके जरा बचके का ट्रेलर 15 मई सोमवार को रिलीज किया जाएगा। स्टार्स के वर्कफ्रंट की बात करें तो, विक्की कौशल अगले साल मेघना गुलजार की फिल्म सैम बहादुर में नजर आएंगे।

Sara Ali Khan Vicky Kaushal Starrer Zara HatKe Zara BachKe title reveal सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म का टाइटल हुआ रिवील, जानिए कब रिलीज होगी 'जरा हटके जरा बचके' तो वहीं, सारा अली खान जल्द ही आदित्य रॉय कपूर के साथ ‘मेट्रो इन दिनों’ में नजर आएंगी। फिल्म 23 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा ऐ वतन मेरे वतन में भी नजर आएंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel