Oh My God 2 : अजीत अंधारे बोले “ओएमजी 2” के लिए अक्षय कुमार ने ₹1 भी फीस नहीं ली

ओएमजी 2 के लिए अक्षय कुमार ने ₹1 भी फीस नहीं ली : अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 ने 100 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पार कर लिया है। हालांकि जब फिल्म लॉन्च हुई थी तो इसकी बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी शुरुआत हुई और कई रिपोर्ट्स ने इस फिल्म को फ्लॉप भी करार दिया था, क्योंकि इसका बजट 150 करोड़ माना जा रहा था। वायाकौम के सीओओ, अजीत अंधारे, जिन्होंने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है, उन्होंने इसको सिर्फ एक अफवाह बताया। उन्होंने बताया कि अक्षय कुमार ने अपने रोल के लिए ₹1 भी चार्ज नहीं किया है।

अक्षय कुमार ने ओमजी 2 के लिए नहीं चार्ज की कोई फीस?

जब अजीत अंधारे से फिल्म के बजट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि “बजट की रिपोर्ट्स बेहद बड़ा चढ़ा कर बताई जा रही है। बल्कि सब कुछ विपरीत है अक्षय ने फीस के रूप में एक रूपया भी नहीं लिया है, और वास्तव में ऐसी साहसी फिल्म में शामिल फाइनेंशियल और क्रिएटिव रिस्क को भी हमारे साथ झेला है।”

मिर्ज़ापुर सीजन 3

वही एक और बात जो सामने आ रही है, वह है की अक्षय कुमार का फिल्म में दो भूमिकाओं को निभाना। अक्षय कुमार इस फिल्म में अभिनेता और एक निर्माता (प्रोड्यूसर) के रूप में दोहरी भूमिका निभा रहे हैं और यह तो सभी जानते हैं कि जब भी अक्षय कुमार निर्माता की भूमिका निभाते हैं तो वह कोई भी फीस लेने से बचते हैं। इसकी बजाय वह फिल्म के अंतिम मुनाफे का हिस्सा लेते हैं।

अजीत अंधारे यह भी कहा ओह माय गॉड 2 के बारे में

भूमि पेडनेकर ने किया खुलासा

अजीत अंधारे यह भी कहा कि “हम ‘ओमजी’, ‘स्पेशल 26’ और ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ के बाद से एक स्टूडियो के रूप में उनके साथ एक लंबा इतिहास और समझ साझा करते हैं। मैं ऐसी स्क्रिप्ट लेने में पूरी तरह से उनके साथ रहा हूं जो अपरंपरागत है लेकिन कुछ बड़े और सार्थक के लिए खड़ी है। अजीत ने इस बात पर और जोर देते हुए बताया कि ओएमजी 2 जैसी फिल्म के लिए अक्षय की भागीदारी बहुत महत्वपूर्ण थी और स्टार ने रचनात्मक और वित्तीय रूप से पूरी तरह से निवेश किया था। एक और रिपोर्ट सामने आई जिसमें इस फिल्म का असली बजट सिर्फ ₹50 करोड़ बताया गया है।

FAQs : OMG 2 | ओह माय गॉड 2

ओएमजी 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना है?

1 हफ्ते के अंदर ओएमजी 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 100 करोड़ पार कर चुका है।

क्यों ओएमजी 2 के एक्टर गोविंद नामदेव भरकर सीबीएफसी पर?

सीबीएफसी द्वारा दिए गए ए सर्टिफिकेट के कारण ओमजी 2 के एक्टर गोविंद नामदेव सीबीएफसी पर भड़क गए।

क्या अक्षय कुमार ने ओमजी 2 के लिए कोई फीस नहीं ली?

वायाकॉम के सीओओ अजीत अंधारे ने बताया कि अभिनेता अक्षय कुमार ने ओएमजी 2 के लिए ₹1 भी चार्ज नहीं किया है।

Join WhatsApp Channel