Alia and Ranbir : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की न्यूयॉर्क वेकेशन की तस्वीरें हुई वायरल

Alia and Ranbir : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा कपल में से एक हैं। उनका सोशल मीडिया पीडीए उनके प्रशंसकों और फॉलोअर्स को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होता। हाल ही में, यह कपल एक साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए न्यूयॉर्क के लिए रवाना हुआ। 27 अगस्त को, एक फैन पेज द्वारा छुट्टियों के दौरान डेट नाइट का आनंद लेते हुए रणबीर और आलिया की साझा की गई एक तस्वीर वायरल हो गई। इस कपल को कुछ दोस्तों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट न्यूयॉर्क वेकेशन के दौरान डेट नाइट का आनंद लेते हुए

‘रणबीरकापूरयूनिवर्स’ नाम के एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की न्यूयॉर्क में अपनी डेट नाइट का आनंद लेते हुए कुछ दोस्तों के साथ पोज देते हुए एक तस्वीर साझा की। कपल को अपनी हस्ते हुए देखा जा सकता है। तस्वीर शेयर करते हुए फैन पेज ने कैप्शन दिया, “आरके और आलिया न्यूयॉर्क में…#रणबीरकपूर #रणबीर #बॉलीवुड #आलियाभट्ट।”

National Film Awards 2023

अपनी डेट नाइट के लिए आलिया ने रंगीन स्लीवलेस ड्रेस पहनी थी और रणबीर ग्रे आउटफिट में हैंडसम लग रहे थे।

डालिये एक नज़र :

ranbir and alia new york vacation
ranbir and alia new york vacation

फैंस के रिएक्शन :

न्यूयॉर्क में छुट्टियां मनाते रणबीर और आलिया की तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए एक प्रशंसक ने लिखा, “शानदार तस्वीर।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “आलिया बहुत प्यारी लग रही है।” अन्य लोगों को आग और लाल दिल वाले इमोजी लगाते देखा गया।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट :

आलिया भट्ट जिन्होंने हाल ही में गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है, फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित मल्टी-स्टारर प्रोजेक्ट जी ले जरा में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। उनके पास संजय लीला भंसाली की बैजू बावरा, वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की आठवीं सीरीज, वसंत बाला द्वारा निर्देशित एक अनाम एक्शन थ्रिलर भी है।

गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने के बाद आलिया भट्ट काम को लेकर बेहद खुश हैं। उन्होंने संजय लीला भंसाली, पूरी टीम, अपने परिवार और अपने प्रशंसकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। “यह राष्ट्रीय पुरस्कार आपका है… क्योंकि आपके बिना इसमें से कुछ भी संभव नहीं होगा।” सीरियसली !!! मैं काफी आभारी हूं. मैं ऐसे मौकों को हल्के में नहीं लेता. उन्होंने अपने संदेश के एक हिस्से में कहा, “मुझे उम्मीद है कि जब तक संभव हो मैं मनोरंजन करती रहूंगी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

इस बीच, रणबीर को आखिरी बार श्रद्धा कपूर के साथ तू झूठी मैं मक्कार में देखा गया था। उन्होंने हाल ही में संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर एनिमल की शूटिंग पूरी की है। फिल्म दिसंबर 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। दूसरी ओर, रणबीर ब्रह्मास्त्र 2 में शिव की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फ्रेंचाइजी की दूसरी इन्सटॉलमेंट है।

FAQs : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट वेकेशन

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कहाँ छुट्टी मानाने गए हैं?

न्यू यॉर्क।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी कब हुई थी ?

अप्रैल 2022 में।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी बेटी का नाम क्या रखा है?

राहा, जो रणबीर की माँ नीतू कपूर ने रखा है।

Join WhatsApp Channel