AP Dhillon Docu-Series : एपी ढिल्लों हुए अपनी डॉक्यू सीरीज को लेके नर्वस

AP Dhillon Docu-Series | एपी ढिल्लों डॉक्यू सीरीज : एपी ढिल्लो के जीवन पर आधारित उनकी डॉक्यू सीरीज, “AP Dhillon: first of a kind” OTT पर 18 अगस्त को रीलीज हो गई। यह कहानी इंडो कैनेडियन सिंगर और उनकी सफलता के पीछे उनकी करीबी टीम पर आधारित है।

इस सीरीज के रिलीज से पहले ढिल्लो ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, “मैं अपने पूरे जीवन में किसी चीज को लेकर इतना नर्वस कभी नहीं हुआ। हमने इसे जितना वास्तविक हो सके उतना दिखाने की कोशिश की है। आशा करता हूं कि आपको मुझ पर गर्व हो।”

AP Dhillon
AP Dhillon

 

रणवीर सिंह ने की एपी ढिल्लो की तारीफ

एपी ढिल्लो की सीरीज की स्क्रीनिंग के मौके पर कई जाने-मने बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे थे।  रणवीर सिंह भी इनमें से एक थे। रणवीर ने ढिल्लो की जमकर तारीफ की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “हम सब संगीत से प्रेम करते हैं। किंतु उस संगीत के पीछे जो जादू है, वो हमेशा से एक राज की तरह रहा है। यह नई सीरीज “AP Dhillon: first of a kind” उसी पर प्रकाश डालती है। आप एपी ढिल्लो को जानते होंगे, अब मिलिए अमृत से।”

ओमजी 2 में अक्षय कुमार की फीस

एपी ढिल्लो के फेमस गाने

  • Excuses
  • Insane
  • Summer high
  • Tere te
  • Brown munde
  • With you

जानिए एपी ढिल्लों की गर्लफ्रेंड बनिता संधू ने क्या कहा

कहा जा रहा है कि एपी ढिल्लो अभिनेत्री बनिता संधू को डेट कर रहे हैं। उनके नए म्यूजिक वीडियो “with you” में इन दोनों की केमिस्ट्री ने लोगों को मानने पर मजबूर कर दिया कि यह दोनों सच में डेटिंग कर रहे हैं। इस अफवाह को और हवा तब मिली जब दोनों सीरीज की लॉन्च पर एक ही कार में आए और मीडिया वालों के लिए पोज किया।

AP Dhillon and Banita sandhu
AP Dhillon and Banita Sandhu

संधू ने ढिल्लों के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किया “so proud of you” लाल दिल इमोजी के साथ।

Thank you for reading. Visit our website for more such news. Click here

FAQs: एपी ढिल्लो

एपी ढिल्लो की डॉक्यू सीरीज का क्या नाम है?

AP Dhillon: first of a kind

एपी ढिल्लों की सीरीज कब रिलीज होगी?

18 अगस्त 2023

एपी ढिल्लों किस डेट कर रहे हैं?

बनिता संधू

Join WhatsApp Channel