Arjun Kapoor : अफवाह है कि अर्जुन कपूर और कुशा कपिला कर रहे डेट जान सच

गुंडे अर्जुन कपूर और इनफ्लुएंसर कुशा कपिला कर रहे हैं डेट। अफवाह के मुताबिक कुशा कपिला अपने पति जोरावर सिंह अहलूवालिया से अलग होने के बाद अब कर रही है बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर को डेट? जानिए पूरा सच।

अर्जुन कपूर और कुशा कपिला

दरअसल हाल ही में कुशा कपिला करण जौहर के घर पार्टी में गई थी। जहां अर्जुन कपूर भी थे। वह मलाइका अरोड़ा नहीं थी। पार्टी का एक फोटो वायरल हुआ था जिसमें सभी लोग कमरे की तरफ पोज देते नजर आ रहे थे और अर्जुन कुशा की तरफ देख रहे थे। इस फोटो के सामने आने के बाद ही से ही कुशा और अर्जुन का नाम एक दूसरे से जुड़ना शुरू हो गया।

अर्जुन कपूर
जन्म 26 जून 1985 मुंबई महाराष्ट्र भारत
राष्ट्रीयता भारतीय
पेशा अभिनेता, सहायक निदेशक, एसोसिएट निर्माता
फिल्में सरदार का ग्रैंडसन
संदीप और पिंकी फरार
इंडिया’एस मोस्ट वांटेड
मुबारकाँ
हाफ गर्लफ्रेंड
की एन्ड का
तेवर
फाइंडिंग फॅनी
2 स्टेटस
गुंडे
औरंगज़ेब
इशकजादे

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का हुआ ब्रेकअप?

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं। अभिनेत्री अर्जुन कपूर संग अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती हैं। और और उन दोनों की ब्रेकअप की खबरें भी मीडिया में उड़ती रहती है। और अब इस खबर ने फिर से चिंगारी पकड़ ली है। आपको बता दे की ब्रेकअप की खबरें तब शुरू हो गई जब अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम हैंडल पर सोलो वेकेशन की तस्वीर शेयर की और उन्होंने एक क्रिप्टिक पोस्ट लिखा उन्होंने लिखा ‘जिंदगी छोटी होती है अपने वीकेंड्स को लंबा बनाए’। इस दौरान उन दोनों के ब्रेकअप की खबरें उड़ने लगी। हालांकि इस बात पर मलाइका और अर्जुन दोनों नहीं रिएक्ट नहीं किया है।

Dream girl 2 review

जानिए क्या है सच

कुशा कपिला ने इस खबर पर रिएक्ट करते हुए लिखा – रोज अपने बारे में इतनी बकवास पढ़कर मुझे अपना खुद का एक फॉर्मल इंट्रोडक्शन करवाना पड़ेगा। मैं हर बार जब अपने बारे में कोई बकवास पढ़ती हूं तो बस यह प्रार्थना करती हूं कि मेरी मम्मी ना पढ़लें यह सब। उनकी सोशल लाइफ वैसे ही खराब चल रही है।

अर्जुन कपूर पर हमारा यह आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद। ऐसे ही और इनफॉर्मेटिव और मनोरंजक आर्टिकल्स को पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें।

FAQs: अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर की नेटवर्थ कितनी है?

अर्जुन कपूर की कुल संपत्ति 11 मिलियन डॉलर है।

अर्जुन कपूर किसके बेटे हैं?

अर्जुन कपूर मशहूर एक्टर बोनी कपूर के बेटे हैं।

मलाइका अरोड़ा की नेटवर्थ कितनी है?

मलाइका अरोड़ा की नेट वर्थ 12 मिलियन डॉलर है।

Join WhatsApp Channel