Bambai Meri Jaan OTT : कब और कहां होगी बम्बई मेरी जान ओटीटी चैनल पर रिलीज़

बम्बई मेरी जान (Bambai Meri Jaan OTT Release Date) : प्राइम वीडियो, भारत का सबसे लोकप्रिय मनोरंजन केंद्र, ने बंबई मेरी जान, एक क्राइम ड्रामा, का विश्वव्यापी प्रीमियर घोषित किया। 10 भाग वाली अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज का प्रीमियर 14 सितंबर को भारत में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर 240 देशों और क्षेत्रों में होगा। बंबई मेरी जान, एस. हुसैन जैदी की कहानी के साथ एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी, कासिम जगमगिया और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित और रेंसिल डिसिल्वा और शुजात सौदागर द्वारा निर्देशित है।

बंबई मेरी जान में इन लोगों का महत्वपूर्ण योगदान

अमायरा दस्तूर का बंबई मेरी जान में महत्वपूर्ण योगदान है। वहीं, के के मेनन, अविनाश तिवारी, कृतिका कामरा और निवेदिता भट्टाचार्य सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे। फिक्शन क्राइम जॉनर से प्रेरित यह श्रृंखला है। यह श्रृंखला एक पिता और बेटे की मनोरंजक कहानी है। बंबई मेरी जान श्रृंखला में भी अच्छाई और बुराई की विश्वव्यापी लड़ाई दिखाई देती है। शो के निर्माता शुजात सौदागर ने बताया कि बंबई मेरी जान नेचर वर्सेज पालन-पोषण की जटिलता से संबंधित है। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी, कासिम जगमगिया और फरहान अख्तर ने सीरीज को प्रोड्यूस किया है। वहीं, रेंसिल डिसिल्वा और शुजात सौदागर ने एस. हुसैन जैदी की कहानी बंबई मेरी जान लिखी है। सीरीज की घोषणा पिछले दिनों हुई थी, लेकिन इसकी रिलीज डेट नहीं बताई गई। इस सीरीज की रिलीज डेट आने से के के मेनन के प्रशंसक खुश दिख रहे हैं। यह बताया जाना चाहिए कि के के कुछ दिनों बाद वेब सीरीज में वापस आ रहे हैं।

बम्बई मेरी जान रिलीज डेट

बम्बई मेरी जान
निदेशक बोयापति श्रीनु
निर्माता रितेश सिधवानी
कासिम जगमगिया
फरहान अख्तर
शैली एक्शन, ड्रामा,कॉमेडी
डायरेक्टर शुजात सौदागर
मुख्य अभिनय अमायरा दस्तूर
केके मेनन
अविनाश तिवारी
कृतिका कामरा
निवेदिता भट्टाचार्य
रिलीज प्लेटफॉर्म ऐमज़ान प्राइम विडिओ
भाषा हिन्दी
रिलीज तारीख 14 सप्टेंबर 2023

अमेज़न प्राइम वीडियो पर जल्द ही रिलीज होगी

यह है बंबई मेरी जान की कहानी

बंबई मेरी जान सपनों और महत्वाकांक्षाओं की एक जटिल और दिलचस्प कहानी है, जहां किसी की पसंद को सत्ता के लिए अतृप्त भूख परिभाषित करती है। इंडिया ओरिजिनल्स की अध्यक्ष अपर्णा पुरोहित ने प्राइम वीडियो में कहा कि कहानी एक बेदाग सिम्फनी की तरह है, जो अपने प्रमुख पात्रों की भावनाओं और मानसों को गहराई से उजागर करती है जब वे अपनी पसंद के परिणामों से जूझते हैं। हम एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के साथ अपना पांचवां प्रोजेक्ट शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हैं, जिसके साथ हम सभी शैलियों में प्रामाणिक, निहित और प्रासंगिक कहानियों को बताने का एक समान दृष्टिकोण साझा करेंगे। न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में दर्शकों को बंबई मेरी जान पसंद आएगी।

ऐसे ही आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे samacharbuddy.com पेज से जुड़े रहे और आर्टिकल पसंद आने पर टेलीग्राम या फेसबुक पर शेयर करना न भूले। 

FAQ बंबई मेरी जान

यह सीरीज कब रिलीज होगी?

14 सितांबेर 2023।

बंबई मेरी जान सीरीज कहा पर रिलीज होगी?

ऐमज़ान प्राइम विडिओ।

Join WhatsApp Channel