Bigg Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 हुआ पोस्टपाॅन्ड, जानें क्या रही वजह

बिग बॉस 17 हो सकता है पोस्टपोन्ड। बिग बॉस का ओटीटी सीजन 2 ने इस बार धमाल मचा दिया। टीवी एक्टर्स वर्सिज युटयुबर्स के कॉन्सेप्ट ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को हिट बना डाला। और इसके बाद से ही लोगों में बिग बॉस के लिए उत्सुकता बढ़ गई। लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो बिग बॉस के फैंस को अगले सीजन का इंतजार थोड़ा लंबा पड़ सकता है। बिग बॉस 17 रिलीज को लेकर प्रोड्यूसर्स ने बहुत बड़ी बात बोली है। आई जानिए क्या। स्क्रॉल करते रहिए।

बिग बॉस 17 हुआ पोस्टपोनड

माना जा रहा है कि बिग बॉस के मेर्क्स स्प्लिट्सविला शो से इनफ्लुएंस होकर एक नए कांसेप्ट को लेंगे।  कॉन्सेप्ट सिंगल्स वर्सेस कपल्स हो सकता है। माना जा रहा है कि टेलीविजन कपल्स जैसे की

  • नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा,
  • कंवर ढिल्लों और एलिस कौशिक और
  • अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

बिग बॉस के लिए ट्राई कर रहे हैं। बिग बॉस के फैंस इस चीज से काफी एक्साइटेड है। लेकिन अब ऐसा लग रह रहा है कि बिग बॉस ओटीटी 2 और बिग बॉस के टीवी वाले सीजन में अभी एक बड़ा डिफरेंस होगा। शो 10:00 बजे ही आएगा। लेकिन टीआरपी के कंसर्न की वजह से शायद अब पोस्टपोन्ड हो जाएगा।

क्यों होगा शो पोस्टपोनड

एक रिपोर्टर के मुताबिक पता चला की शो के मेर्क्स वर्ल्ड कप और शो के स्क्रीन पर आने के क्लैश से घबरा रहे हैं। निर्माता का मानना है कि एक टीवी वाले सारे घरों में आदमी मैचेस देखते हैं। मैच दोपहर 2:00 बजे से स्टार्ट होता है और रात तक चलता है। और कोई भारत का मैच नहीं छोड़ेगा। इतने बड़े टूर्नामेंट से व्यूअरशिप की लड़ाई करना बेवकूफी है।

PAK VS NEP

खबर यह भी है कि नवंबर में सलमान की फिल्म विष्णुवर्धन की शूटिंग चालू होने वाली है। और यह शूटिंग 7 से 8 महीना तक चलेगी। तो हो सकता है कि सलमान की शूटिंग और शो नवंबर में क्लैश करें। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि मेर्क्स इसका क्या सॉल्यूशन निकलते हैं। और कैसे जनता को एंटरटेन्ड रखते हैं।

बिग बॉस के बारे में यह आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद। ऐसे ही और इनफॉर्मेटिव और मनोरंजक आर्टिकल्स पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें।

FAQs: बिग बॉस 17

बिग बॉस ओटीटी 2 का विनर कौन था?

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर युटुबर एलविश यादव थे।

कलर्स टीवी का शो बिग बॉस 17 कब आएगा?

हर साल की तरह बिग बॉस 17 अक्टूबर में लांच होने की उम्मीद है। लेकिन खबरों के मुताबिक बिग बॉस 17 पोस्टपोन्ड हो सकता है।

सलमान खान की नेटवर्थ कितनी है?

सलमान खान की नेट वर्थ $350 मिलियन है।

Join WhatsApp Channel