Breaking Bad Hindi OTT : जल्दी आएगा हिंदी भाषा में ब्रेकिंग बैड ओटीटी प्लेटफॉर्म पर, जाने कहां और कब

ब्रेकिंग बैड ओटीटी (Breaking Bad Hindi OTT Release Date) : 64 एमी अवॉर्ड्स और 7 गोल्डन ग्लोब्स के विजेता भारत में टीवी पर वापस आ रहे हैं, वह भी एक ट्वीस्ट के साथ। आपको बता दें कि अब तक का सबसे महान माने जाने वाला शो ‘ब्रेकिंग बैड’ ने भारत में काफी लोकप्रियता हासिल की है और प्रशंसकों को अब आखिरकार यह शो हिंदी डब में भी मिल पाएगा। ब्रेकिंग बैड अभी भी आईएमडीबी पर सबसे ज्यादा रेटिंग वाला शो है।  इसका प्रीक्वेल बेटर कॉल शाउल इसके जितना ही अच्छा था और इसके अंतिम सीजन ने फ्रेंचाइजी के प्रशंसकों को इसकी कलात्मकता से स्तब्ध कर दिया और साथ ही निराश भी क्योंकि अभी शो खत्म हो चुका है।

ब्रेकिंग बैड होगा रिलीज कब, कहां और कैसे (Breaking Bad Hindi OTT Release Date)

इस का हिंदी डब जी कैफे पर 28 अगस्त 2023 से शुरू होगा। यह सोमवार से शुक्रवार तक दिन में 10:00 बजे एक एपिसोड प्रसारित करेगा। लेकिन आप तो जानते ही हैं की जी कैफे पर प्रसारित होने वाले सभी शो पिछले सभी एपिसोड के साथ-साथ zee5 स्ट्रीमिंग एप पर भी प्रसारित होते हैं, तो यदि आप का कोई एपिसोड छूट जाए तो आप zee5 एप डाउनलोड करके उसे बाद में देख सकते हैं।

रिलीज डेट 28 अगस्त 2023
इयररिंग्स शेड्यूल सोमवार से शुक्रवार तक 10:00
चैनल ज़ी कैफे
भाषा हिंदी

कौन है वॉइस ओवर अभिनेता

इस शो की डबिंग के लिए किस-किस को चुना गया है यह तो अभी पता नहीं है। लेकिन एक हालिया प्रोमो में इस परियोजना में महान अभिनेता गुलशन ग्रोवर की भागीदारी दिखाई गई है। प्रोमो में यह पता चला कि ग्रोवर श्रृंखला का हिस्सा बनना चाहते थे, लेकिन सभी कलाकार भरे हुए थे इसलिए उन्होंने हेक्टर सलामांका की भूमिका निभाई, जो एक पूर्व अपराधी था ,जो गंभीर दिल के दौरे के बाद विकलांग हो गया था। यह देखना अभी बाकी है कि ग्रोवर उन्हें निभाते हैं या कोई अन्य महत्वपूर्ण किरदार। यह भी हम जल्द पता लगा लेंगे।

कृति सेनन की सिद्धिविनायक मंदिर की तस्वीरें

ब्रेकिंग बैड के बारे में हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए धन्यवाद। ऐसे ही और इनफॉर्मेटिव और मनोरंजक आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें।

FAQs : ब्रेकिंग बैड

क्या ब्रेकिंग बैड हिंदी में अवेलेबल है?

हां ब्रेकिंग बैड हिंदी में अब अवेलेबल है। यह शो 28 अगस्त 2023 से जी कैफे पर 10:00 बजे आएगा।

ब्रेकिंग बाद की आईएमडीबी रेटिंग कितनी है?

ब्रेकिंग बैड की आईएमडीबी रेटिंग 9.5/10 है।

Join WhatsApp Channel