Chhichhore : डायरेक्टर नितेश तिवारी ने सुशांत सिंह राजपूत की याद में मनाये छिछोरे फिल्म के 4 साल

Chhichhore : 6 सितंबर को नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित प्रतिष्ठित फिल्म ‘छिछोरे’ की चौथी वर्षगांठ है। फिल्म में एक मनोरंजक कहानी, अच्छी तरह से लिखे गए पात्र हैं और यह दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रही है। यह सुशांत सिंह राजपूत की सबसे यादगार फिल्मों में से एक है। फिल्म में श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, नवीन पॉलीशेट्टी और ताहिर राज भसीन भी मुख्य भूमिकाओं में थे।

नितेश तिवारी ने ‘छिछोरे’ के 4 साल पूरे होने का जश्न मनाया :

फिल्म निर्माता नितेश तिवारी ने इंस्टाग्राम पर ‘छिछोरे’ की रिलीज के चार साल पूरे होने पर तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने पर्दे के पीछे की तस्वीरें और कुछ कलाकारों और क्रू के साथ की तस्वीरें साझा कीं। कैप्शन के लिए उन्होंने लिखा, “वो दिन भी क्या दिन थे। मेरा दिल सभी प्यार के लिए अद्भुत यादों और कृतज्ञता से भरा है। #4YearsOfChhichhore

Haddi OTT Release

श्रद्धा, ताहिर ने भी मनाया ‘छिछोरे’ के 4 साल पूरे होने का जश्न :

फिल्म में माया का किरदार निभाने वाली श्रद्धा कपूर ने भी इस अवसर पर एक पोस्ट साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने एक तस्वीर साझा की जिसमें क्रू के कुछ सदस्यों समेत पूरी कास्ट नजर आ रही थी। “मेजर मिसिंग #छिछोरे,” उसका कैप्शन पढ़ा। फिल्म में अभिनय करने वाले ताहिर राज भसीन ने उस दिन को याद करते हुए एक तस्वीर साझा की। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ‘छिछोरे’ गैंग की एक तस्वीर साझा की।

फिल्म के बारे में :

‘छिछोरे’ एक दिल छू लेने वाली कॉमेडी ड्रामा है, जो कॉलेज के दोस्तों के एक समूह के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कठिन समय के दौरान अपने एक बेटे का समर्थन करने के लिए वर्षों बाद फिर से एकजुट होते हैं। 2019 में रिलीज हुई इस फिल्म में कॉलेज लाइफ की पुरानी यादों को खूबसूरती से दर्शाया गया है। ‘छिछोरे’ को डिज्नी+हॉटस्टार पर भी कभी भी देखा जा सकता है।

FAQs : छिछोरे

छिछोरे फिल्म में कौन था ?

सुशांत सिंह राजपूत।

छिछोरे फिल्म का निर्देशन किसने किया है ?

नितेश तिवारी ने ?

छिछोरे फिल्म कहाँ देखि जा सकती है ?

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर।

Join WhatsApp Channel