Coffe with karan 8 : बॉलीवुड का सबसे हॉट कपल, दीपिका और रणवीर करेंगे करण जौहर के साथ शूट

Coffee with karan 8: सबसे लोकप्रिय चैट शो में से एक, कॉफी विद करण, सीजन 8 के साथ वापस आ रहा है। इस खबर ने पहले ही प्रशंसकों के बीच काफी हलचल पैदा कर दी है। वे सोफे पर बैठकर अपने पसंदीदा अभिनेताओं का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस बार संभावित मेहमानों में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी शो की शोभा बढ़ाएंगे। इससे प्रशंसकों के बीच उत्साह का स्तर बढ़ गया है। पिछले सीजन में रणवीर सिंह आलिया भट्ट के साथ आए थे अब जब इस जोड़ी के साथ आने की बात है तो दर्शकों के बीच उत्साह और भी बढ़ गया है।दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह एक ऐसी जोड़ी है जिसे हर दर्शक पसंद करते चाहे वह दीपिका की मुस्कान हो या रणवीर का बेबाक अंदाज़। ऐसा कहा जा रहा है कि ये जोड़ी पहली बार कॉफी विद करण सीजन 8 में साथ आएंगे।आगे पढ़ें पूरी खबर

पहली बार साथ नजर आएंगे दीपिका और रणवीर कॉफी विद करण के सीजन 8 में

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपने करिश्माई व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं। खबर है कि उन्होंने शो के लिए शूटिंग भी कर ली है। पादुकोण सोनम कपूर, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ पिछले कॉफ़ी सीज़न का हिस्सा रहे हैं, जबकि सिंह अनुष्का शर्मा, रणबीर कपूर, अक्षय कुमार और अर्जुन कपूर और भट्ट के साथ सोफ़े पर रहे हैं। यह पहली बार होगा जब वे एक साथ शो का हिस्सा बनेंगे।

उन्होंने बार-बार रिश्ते के लक्ष्य निर्धारित किए हैं और एक-दूसरे के लिए चुनौतीपूर्ण साझेदार बनकर स्तर को ऊंचा उठाया है। अपनी प्रोफेशनल उपलब्धियों के अलावा यह जोड़ी अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहती है।

2018 में उनकी शादी के बाद से एक सवाल जो उनके प्रशंसकों को परेशान कर रहा है, वह उनकी परिवार नियोजन के बारे में है। जबकि यह बताया गया है कि दीपिका और रावेर कॉफी विद करण सीजन 8 में आने वाले पहले जोड़े होंगे। इस बीच, स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि पद्मावत सितारे अपने निजी जीवन के बारे में कुछ मार्मिक मुद्दों पर चर्चा करेंगे।

कथित तौर पर, दीपिका और रणवीर कुछ समय पहले सामने आई अपने तलाक की अफवाहों पर भी बात करेंगे। वे बच्चे की योजना बनाने के बारे में भी बात कर सकते हैं क्योंकि प्रशंसक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि वे अपने जीवन में एक नया अध्याय कब स्वीकार करेंगे।

कॉफी विद करण 8 में क्या होगा नया और  कौन सितारे लगाएंगे करण के काउच पर स्टार्स

करण जौहर के विवादास्पद टॉक शो का प्रीमियर 26 अक्टूबर, 2023 को डिज्नी + हॉटस्टार पर होगा, और इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, भाभी जोड़ी आलिया भट्ट और करीना कपूर खान, रोहित शेट्टी और अजय देवगन, अनन्या पांडे और सारा उम्मीद है कि अली खान इस शो की शोभा बढ़ाएंगे। इस बीच, आर्यन खान अपने पिता शाहरुख खान के साथ डेब्यू कर सकते हैं।

सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और ख़ुशी कपूर की आर्चीज़ तिकड़ी इस सीज़न में बहुचर्चित चैट शो में अपनी शुरुआत करेगी और नवंबर में इसकी शूटिंग करेगी। अनन्या पांडे और सारा अली खान भी कॉफ़ी विद करण के एक एपिसोड में एक साथ नज़र आएंगी।

इस संस्करण के लिए संभावित मेहमानों को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म बना हुआ है, कई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि कार्तिक आर्यन और कंगना रनौत भी शो में दिखाई दे सकते हैं।यह भी अफवाह है कि अभिनेता-निर्देशक जोड़ी रोहित शेट्टी-अजय देवगन ने पहले ही वाईआरएफ स्टूडियो में अपने एपिसोड की शूटिंग कर ली है

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com पर

FAQs : कॉफ़ी विद करण 8

कॉफ़ी विद करण शो सीजन 8 कब शुरू हो रहा है?

26 अक्टूबर

इस सीज़न का होस्ट कौन है?

करण जौहर

कौन सी जोड़ी पहली बार आने वाली है?

दीपिका पादुकोन और रणवीर सिंह

यह शो किस चैनल पर चलेगा?

डिज़्नी+हॉटस्टार

Join WhatsApp Channel