Deol Brothers : क्या देयोल भाइयों से डरा बॉलीवुड, सनी देओल ने बॉबी देओल को लेकर बोली यह बड़ी बात

देयोल भाइयों से डरता है बॉलीवुड। ग़दर 2 के हीरो सनी देओल आजकल खूब चर्चा में है। उनकी फिल्म अब तक भारत में 450 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है। और इसी खुशी में देओल ब्रदर्स फूले नहीं समा रहे हैं। हाल ही में सनी देओल ने एक इंटरव्यू में कुछ ऐसा कह दिया जिसे आप सुनकर दंग रह जाएंगे। उन्होंने बॉबी देओल को सराहा और बोले की बॉलीवुड में कई लोग देयोल भाइयों से डरते हैं।

इंडस्ट्री में कई लोग डरते हैं देयोल भाइयों से

हाल ही में गदर 2 के लिए उनका एक इंटरव्यू हुआ। इंटरव्यू में सनी देओल से एक ऐसे अभिनेता का नाम पूछा गया जिसके बारे में उन्हें लगता है कि उसे कम आंका गया है और उसे अधिक प्यार और सराहना मिलनी चाहिए। इसके जवाब में सनी ने कहा कि उनके भाई बॉबी देओल इससे कहीं ज्यादा के हकदार है उन्हें ज्यादा सकारात्मक भूमिकाएं मिलनी चाहिए।

वह बोले “मुझे लगता है कि मेरा भाई (बॉबी देओल)। वह इससे कहीं अधिक का हकदार है। वह अधिक सकारात्मक भूमिकाएं पाने और नायक के रूप में काम करने का हकदार है। मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में बहुत लोग देयोल्स से डरते हैं। इसके बाद हंसते हुए कहा कि उन्हें इंडस्ट्री में उचित मौका नहीं दिया गया है। लेकिन फिर भी वह अपना रास्ता ढूंढ ही लेते हैं। उन्होंने बताया कि बॉबी देओल ग़दर 2 की सक्सेस पर बहुत खुश है। और बोले “हम एक दूसरे को गले लगा रहे हैं, हम बहुत खुश हैं। वह दुनिया के शीर्ष पर है।”

वही जब सनी देओल को पूछा गया कि एक चीज जो वह स्क्रीन पर कभी नहीं करेंगे तो उन्होंने जवाब दिया “मैं कभी भी स्क्रीन पर कुछ ऐसा नहीं करूंगा जो युवाओं के लिए हानिकारक हो”। वही आलिया भट्ट के साथ काम करने में भी उन्होंने दिलचस्पी जताई। जब उनसे आलिया भट्ट के 69 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के बारे में टिप्पणी देने को कहा गया तो वह बोले “उनके लिए बहुत अच्छा है, क्योंकि वह इसकी हकदार हैं”।

Gadar 2 free tickets

ग़दर 2 के बारे में

निर्देशक और निर्माता अनिल शर्मा
लेखक शक्तिमान तलवार
कथावाचक नाना पाटेकर
अभिनेता सनी देओल
अमीषा पटेल
लव सिन्हा
उत्कर्ष शर्मा
सिमरत कौर
मनीष वाधवा
गौरव चोपड़ा
संगीतकार मिथुन मोंटी शर्मा
स्टूडियो ज़ी स्टूडियो
अनिल शर्मा प्रोडक्शन
एम एमष मूवी
रिलीज डेट 11 अगस्त 2023
भाषा हिंदी
बजट 80 करोड रुपए
कुल कारोबार 603.48 करोड रुपए

ग़दर 2 के बारे में हमारा यह आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद। ऐसे ही और मनोरंजक और इनफॉर्मेटिव आर्टिकल्स पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें।

FAQs: देओल ब्रदर्स

सनी देओल की नेट वर्थ कितनी है?

सनी देओल की नेट वर्थ $16 मिलियन है।

बॉबी देओल की नेट वर्थ कितनी है?

बॉबी देओल की नेट वर्थ $10 मिलियन है।

ग़दर 2 का कुल कारोबार कितना हुआ है?

ग़दर 2 का पूरी दुनिया में कुल कारोबार 603.48 करोड रुपए का हुआ है।

Join WhatsApp Channel