देओल परिवार को फिल्म इंडस्ट्री में नहीं मिलती इज्जत, धर्मेन्द्र ने दिया बडा बयान

देओल परिवार : अभिनेता धर्मेन्द्र ने अपनी कला से बॉलीवुड में नाम बनाया है। हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता धर्मेंद्र ने अभिनय किया था। फिल्म ने शुरुआत में बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की, लेकिन अब इसकी कमाई धीमी हो गई है। अब उनके बेटे सनी देओल की गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। उस समय, अभिनेता ने अपने मन की बात बताई और कहा कि इतनी सफलता के बावजूद, उनके परिवार को कभी भी उसका हक नहीं दिया गया।

देओल के परिवार का काम को कोई नहीं मानता

इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री का देओल परिवार उत्सव में डूबा हुआ है। हिंदी सिनेमा के लिजेंड्री अभिनेता धर्मेंद्र की पहली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया, और अब उनके बड़े बेटे सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। धर्मेंद्र को इतनी सफलता के बावजूद भी लगता है कि उनके परिवार को बॉलीवुड में कभी उचित स्थान नहीं मिला। धर्मेंद्र का मानना है कि बॉबी देओल और सनी देओल दोनों अपने लिए अच्छे काम कर रहे हैं, लेकिन उनके परिवार का काम को कोई नहीं मानता।

Bollywood Deol Family
Bollywood Deol Family

धर्मेन्द्र ने कहा कुछ ऐसा

महान अभिनेता धर्मेन्द्र ने कहा, “हमारी फैमिली मार्केटिंग नहीं करती। हमारा मानना है कि हमारी बात काम बता देगा। सनी की द फिल्म सबसे बड़ी हिट रही। लेकिन आप अपने काम की तारीफ कभी नहीं सुनेंगे। मेरे छोटे बेटे बॉबी देओल भी अच्छा काम कर रहा है। लेकिन मेरे परिवार को हमारा हक कभी नहीं मिला। पर हमें कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि प्रशंसकों का प्यार हमें काम करते रहने देता है। हमें व्यवसाय की प्रशंसा की कोई जरूरत नहीं है। उसने आगे कहा कि 1969 में आई फिल्म सत्यकाम के लिए मुझे एक भी पुरस्कार नहीं मिला।”

फरदीन खान के सोशल मीडिया पोस्ट

Dharmedra Family
Dharmedra Family

देओल परिवार को इंडस्ट्री में सहारा नहीं जाता

धर्मेंद्र ने छह दशक से अधिक समय तक विविध फिल्मों में काम किया है। उनका मानना है कि बॉबी देओल और सनी देओल दोनों अच्छे काम कर रहे हैं, लेकिन उनके परिवार को इंडस्ट्री में सराहा नहीं जाता। टाइम्स नाउ से हाल ही में एक बातचीत में धर्मेंद्र ने बताया कि उनका परिवार काम बोलने पर विश्वास करता है और किसी भी मार्केटिंग स्ट्रेटेजी में नहीं रहा है।

Join WhatsApp Channel