Dharmendra – Sunny Deol Controversy : धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल की फिल्म गदर 2 डायलॉग के खिलाफ कहा

हाली में धर्मेंद्र और सनी देओल की फिल्म गदर 2 डायलॉग के खिलाफ विवाद हुआ। पाकिस्तान की एक रिपोर्टर नादिया खान ने अपने धर्मेंद्र के साथ बातचीत में बताया कि उन्हें पाकिस्तान विरोधी वाली चीज उनकी फिल्म में बिल्कुल पसंद नहीं है। हालाँकि, इसमे विशिष्ट फिल्म का नाम नहीं लिया गया था।धर्मेंद्र के अपने बेटे पर इस तारीख का स्टेटमेंट पास करना बहुत चौंकाने वाला है। धर्मेंद्र के इस बयान के बाद उन्हें बहुत ही ज्यादा नफरत और आलोचना देखने को मिल रही है। आइये जानते हैं इसके पीछे की पूरी कहानी।

सनी देओल की गदर 2 का डायलॉग पापा को नहीं आया पसंद

सनी देओल, जिनकी हाली में रिलीज हुई फिल्म, गदर 2 बहुत ही ज्यादा अच्छा परफॉर्म कर रही है। उनकी सारी फिल्में, भारत-पाकिस्तान विवादों पर आधारित रहती हैं। धर्मेंद्र ने अपने इंटरव्यू में बताया कि उन्हें सनी देओल के ऐसे डायलॉग्स बिल्कुल पसंद नहीं हैं। नादिया खान ने धर्मेंद्र को कहा, सनी देओल के भी आपके जैसे बहुत सारे प्रशंसक हैं पाकिस्तान में, और उन्हें ऐसा करने से आप रोकें।

पॉडकास्ट के होस्ट नादिर अली ने सनी देओल को डिफेंड करते हुए बोला कि वो बस फिल्म का एक कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं, रियल लाइफ में वो बहुत अच्छे इंसान हैं। धर्मेंद्र ने बताया, सनी को भी अपनी फिल्मों में पाकिस्तान विरोधी डायलॉग बोलना बिल्कुल पसंद नहीं है, लेकिन ये उनकी मजबूरी है। अभी तक किसी भी फिल्म का नाम नहीं लिया गया था, लेकिन जैसा कि हमें पता है सनी देओल ने बहुत ही कम फिल्म बनाई है। और बॉर्डर फिल्म में पाकिस्तान के साथ युद्ध के दृश्य दिखाए गए हैं, उस फिल्म को एक संदर्भ के रूप में हम समझ सकते हैं।

देओल परिवार को फिल्म इंडस्ट्री मे नहीं मिलती इज्जत

संक्षेप में कहें तो, धर्मेंद्र को सनी देओल के पाकिस्तान विरोधी डायलॉग बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं, लेकिन उन्हें ऐसा करना पड़ता है क्योंकि यह उनकी मजबूरी है। हालांकि खबर यह है कि सनी देओल का कोई भी बयान नहीं आया है।

इस खबर के बारे में और अपडेट जानने के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com के साथ जुड़े रहें। धन्यवाद!

FAQs

सनी देओल की उम्र क्या है?

सनी देओल की उम्र 65 साल है। (19 October 1957)

सनी देओल का गांव कौन सा है?

सनी देओल हिमाचल के दशल गांव से हैं जो मनाली के पास हैं।

धर्मेंद्र की सुपरहिट फिल्म कौन सी है?

धर्मेंद्र की अभी तक की सबसे बेहतरीन फिल्म दुश्मन देवता है।

धर्मेंद्र की सबसे पहली फिल्म कौन सी है?

धर्मेंद्र की पहली फिल्म का नाम “दिल भी तेरा हम भी तेरे” है।

Join WhatsApp Channel