Gadar 2 के निर्माता अनिल शर्मा ने मांगी OMG 2 एक्टर अक्षय कुमार से माफी

सोशल मीडिया पर गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा का एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है जिसकी वजह से निर्देशक को भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि अब उन्होंने तीखी प्रतिक्रियाओं से बचने के लिए ट्वीट हटा दिया है और अक्षय की एक पोस्ट को रीट्वीट कर गलतफहमी के लिए माफी मांगी है। आपको बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों, बॉलीवुड के दो दिग्गज एक्टर सनी देओल और अक्षय कुमार के बीच घमासान मचा हुआ है। दोनों की फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हुई और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है। दोनों ही फिल्मों ने दर्शकों का दिल तो जीता है, हालांकि गदर 2 ने एक बार बाजी मार ली। जहां अभी अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2, 100 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पार करने वाली है वहीं दूसरी और अनिल शर्मा की गदर 2, 283.35 करोड रुपए का कलेक्शन कर चुकी है और जल्द ही 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

गदर 2 के निर्माता अनिल शर्मा को मांगनी पड़ गई अक्षय कुमार से माफी

जैसे ही ट्विटर पर ‘ओ माय गदर’ ट्रेंड कर रहा था, गदर 2 के निर्माता अनिल शर्मा ने गलती से अक्षय कुमार की आलोचना वाले ट्वीट पर रिएक्ट कर उसे रीट्वीट कर दिया। हालांकि भारी प्रक्रिया के बाद निर्माता ने वह ट्वीट हटा दिया और अक्षय की एक पोस्ट को नया रूप दिया और माफी जारी की।

दरअसल गदर 2 के निर्माता अनिल शर्मा ने एक पोस्ट को रिट्वीट किया जिसमें अक्षय कुमार और ओमजी 2 की आलोचना की गई थी। यूज़र ने कहा, “बधाई हो अक्की सर लेकिन अपने स्क्रीन को विभाजित करके और ओवरफ्लो का उपयोग करके सचमुच ग़दर 2 के कई रिकॉर्ड्स को नकार दिया है। फिर भी बधाई।” पोस्ट को रिट्वीट करते हुए अनिल ने कैप्शन के रूप में दो हाथों को जोड़ने वाला इमोजी डाल दिया। इससे बड़े पैमाने पर प्रतिक्रिया हुई।

सामंथा रुथ प्रभु की तस्वीर वायरल

अपनी गलती की माफी मांगने के लिए उन्होंने ‘ओ माय गदर’ पर अक्षय कुमार के ट्वीट को उसी तरह हाथ जोड़ने वाले इमोजी के साथ ही पोस्ट किया और माफीनामा लिखते हुए अपना ट्वीट खत्म किया। उन्होंने लिखा “हाय ऑल… मैं इसे रिट्वीट करना चाहता था लेकिन गलती से कमेंट के रिट्वीट बटन पर क्लिक कर दिया। अक्षय कुमार के लिए हमेशा प्यार और सम्मान इंडस्ट्री की जीत हुई है… सभी को बधाई।

FAQs : गदर 2

गदर 2 का बजट कितना था?

गदर 2 का बजट 80 करोड़ था।

गदर 2 ने कितनी कमाई की?

गदर 2 अभी तक 283.35 करोड़ कमा चुकी है और 300 करोड़ के क्लब में जल्द ही शामिल हो जाएगी।

Join WhatsApp Channel