ड्रीम गर्ल 2 ट्रेलर : आयुष्मान खुराना हमें पेट दर्द होने तक हंसा रहे हैं

ड्रीम गर्ल 2 ट्रेलर : ‘ड्रीम गर्ल 2’, 2019 की ब्लॉकबस्टर कॉमेडी ‘ड्रीम गर्ल’ की अगली कड़ी है, जिसमें अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के निर्माताओं ने आखिरकार ट्रेलर जारी कर दिया है, और आइए एक नजर डालते हैं कि हम इस बहुप्रतीक्षित फिल्म से क्या उम्मीद कर सकते हैं।

‘ड्रीम गर्ल 2’ का ट्रेलर आउट

निर्माताओं ने आखिरकार बहुप्रतीक्षित कॉमेडी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। फिल्म में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं। ‘ड्रीम गर्ल’ पूजा के रूप में आयुष्मान खुराना वापस आ गए हैं और कैसे! इस बार पूजा देखना बेहद आनंददायक और मजेदार होगा। टीज़र में पूजा की जिंदगी में एक मजेदार मोड़ दिखाया गया है जब अभिषेक बनर्जी के किरदार को उससे प्यार हो जाता है और वह उससे शादी करने का फैसला करता है! मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि आगे क्या होगा!

Dream Girl 2 Trailer
Dream Girl 2 Trailer

फुल-ऑन मनोरंजन

आयुष्मान खुराना इस बार पूजा के अपने अवतार को बिल्कुल नए स्तर पर ले गए हैं। वह न सिर्फ उनकी तरह बात कर रहे हैं बल्कि उनकी तरह कपड़े पहने हुए भी नजर आएंगे. ट्रेलर की शुरुआत आयुष्मान खुराना उर्फ ​​पूजा से होती है, जो अपनी मधुर और मादक आवाज से पुरुषों को बेवकूफ बनाने के अपने पुराने तरीकों पर वापस लौटती है। इस बार, हमें उसके और उसके पागलपन के बारे में और अधिक जानकारी मिलेगी।

ड्रीम गर्ल 2 एचडी ट्रेलर इन हिंदी

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने कितनी कमाई की

 Ayushmann Khurrana Dream Girl 2 Trailer
Ayushmann Khurrana Dream Girl 2 Trailer

9 में से 6 ड्रीम गर्ल 2 के ट्रेलर में अत्यधिक रोमांटिक तत्व ड्रीम गर्ल 2 के ट्रेलर में अत्यधिक रोमांटिक तत्व. नए कलाकारों के अलावा, एक ताज़ा कहानी, रोमांस और ट्विस्ट की उम्मीद की जा सकती है। ट्रेलर में हमें आयुष्मान और अनन्या के बीच एक रोमांटिक झलक भी मिलती है। ट्रेलर में नौकरी पाने और अपने प्यार (अनन्या पांडे द्वारा अभिनीत) को वापस पाने के लिए पर्याप्त पैसा कमाने के लिए आयुष्मान के संघर्ष को दिखाया गया है।

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel