दुलकर सलमान ने जब पहली बार दीपिका पादुकोण को दुबई में देखा, जानिया क्या आया उनका बयान

दुलकर सलमान एक भारतीय अभिनेता, गायक और फिल्म निर्माता हैं जो मलयालम फिल्म उद्योग से संबंधित हैं। वो इंडिया के जाने माने मशहूर एक्टर ममूटी के बेटे हैं। दुलकर ने मलयालम फिल्मों के अलावा बहुत सारी इंडस्ट्रीज़ में काम किया है, दूसरी भाषा में काम किया है जैसे तमिल तेलुगु और हिंदी में। उनकी कुछ मशहूर फिल्मों का नाम है बेंगलुरु डेज, चार्ली, ओके कनमनी और द जोया फैक्टर। सलमान को उनकी बेहतरीन परफॉर्मेंस और अलग-अलग भूमिकाओं में परफेक्ट एक्टिंग के लिए जाना जाता है। उनका इंडिया में टैगदा फैन बेस तो है ही, साथ ही उनका अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी बहुत नाम और पहचान है।

दुलकर की फिल्में (Dulquer Salmaan Movies)

S.no.      फिल्में (Movies)
1) बैंगलोर डेस (Banglore Days)
2) चार्ली (Charlie)
3) ओके कामनानी (Ok Kanmani)
4) जोया फैक्टर (The Zoya Factor)
5) कार्तिक  कॉलिंग कार्तिक (Karthik Calling Karthik)

दुलकर सलमान की नई फिल्म (Dulquer Salman New Movie)

दुलकर की एक नई फिल्म आने वाली है। हमारी फिल्म से संबंधित हाय एक इंटरव्यू में दुलकर ने दीपिका पादुकोण से संबंधित एक बयान दिया है। वो बताते हैं कि वो दीपिका पादुकोण के बहुत बड़े फैन हैं और वो बताते हैं कि जब उन्होंने पहली बार दीपिका को दुबई में देखा था तो उन्होंने अपनी एक हीटबीट छोड़ दी थी। उन्होंने कहा कि यह उनके लिए ओम शांति ओम का क्षण था। उनकी नई फिल्म का नाम बंदूकें और गुलाब हैं जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होंगी।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

दीपिका पादुकोण पर दुलकर

दुलकर सलमान से जब पूछा गया कि वो दीपिका पादुकोण को गन देंगे या फिर गुलाब तो उन्हें बता दें कि दीपिका पादुकोण उनके लिए खुद ही गुलाब हैं। उन्हें बताया गया है कि वो दीपिका पादुकोण के ओम शांति ओम के टाइम से बहुत बड़े फैन हैं। उन्हें बताया गया है कि वो गुलाब शाहरुख खान, सलमान खान, अमित बच्चन और रजनीकांत को भी देना चाहेंगे।

FAQs

प्रिंस ऑफ मॉलीवुड के नाम से किसे जाना जाता है?

दुलकर सलमान

मोलीवुड में हैंडसम अभिनेता कौन है?

दुलकर सलमान

दुलकर सलमान की पत्नी?

अमल सुफिया

Join WhatsApp Channel