एल्विश यादव बने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता, तोड़ दिया 16 साल का रिकॉर्ड

एल्विश यादव बने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता : एल्विश यादव का सिस्टम ही कुछ अलग है। बिगबॉस ओटीटी 2 जीत कर एल्विश ने सिस्टम हैंग कर दिया। सबके दिलों पर राज करने वाले एलविश की जीत पर फैंस बहुत खुश है। आप को बता दे की बिगबॉस में ऐसा पहली बार हुआ है, की किसी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टन ने बिगबॉस की ट्रॉफी जीती है।

Elvish Yadav Winner
Elvish Yadav Winner

एल्विश यादव के रच दिया इतिहास

एल्विश से पहले किसी भी वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट ने कभी बिग बॉस नहीं जीता। एल्विश पहले ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जिन्होंने बिग बॉस के 17 साल के इतिहास को बदलकर रख दिया। इतने दिनों से चल रहा बिगबॉस संग्राम अब खत्म हुआ, बिगबॉस का विनर सलमान खान ने डिक्लेअर किया। बिगबॉस के हिस्ट्री में पहली बार ऐसा हुआ है की किसी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने बिगबॉस की ट्रॉफी जीती है। एल्विश यादव ने ट्रॉफी जीत कर बिगबॉस में नया इतिहास कायम किया हैं।

Elvish Yadav Bigg Boss Winner
Elvish Yadav Bigg Boss Winner

बिग बॉस ओटीटी 2 में मिला एल्विश को ये सब इनाम

बिगबॉस के विनर के इनाम के तौर पर एक ट्रॉफी और 25 लाख का इनाम रखा गया था। सोशल मीडिया स्टार एलविश यादव ने बिगबॉस की ट्रॉफी अपने नाम कर के 25 लाख का इनाम जीता है। इस बात से फैंस बोहोत खुश है। और हर तरफ एल्विश यादव के नाम की चर्चा हो रही है। सिस्टम हैंग करने वाले एल्विश ने अपने मजाकिया स्वभाव और बातों से सबका मन जीत कर शानदार ट्रॉफी आपने नाम की है।

महेश भट्ट के ट्रोल

Elvish Yadav Bigg Boss OTT 2 Winner
Elvish Yadav Bigg Boss OTT 2 Winner

अभिषेक मल्हन दूसरे नंबर पर

अभिषेक मल्हन की जर्नी के सबसे कठिन रही है और उन्होंने फैंस को एंटरटेन करके सबका दिल जीत लिया मगर वह ट्रॉफी नही जीत पाए। मगर सबके फेवरेट कंटेस्टेंट बने है। वैसे तो अभिषेक शुरू से नम्बर 1 पर रहे है मगर इस बार वह ट्रॉफी जीतने से चूक गए।

Who Win Bigg Boss OTT 2
Who Win Bigg Boss OTT 2

टॉप 2 कंटेस्टेंट सबके फेवरेट

एल्विश यादव और अभिषेक मल्हन टॉप 2 में पहुंचे और लाइव वोटिंग में थोड़े वोटों से एल्विश यादव जीते। मगर भाईचारा हमेशा से टॉप पे है। दोनों में कोई भी जीतता तो फैंस को खुशी मिलती क्योंकी दोनों का भाइचारा फैंस को पसंद है। एल्विश के जीत पर अभिषेक भी खुश हुए।

Join WhatsApp Channel