Elvish Yadav : क्या एल्विश यादव भी होंगे जिया और अभिषेक के नये वीडियो सॉन्ग में? जानिये कास्ट्स

एल्विश यादव: फुकरा इंसान नामक अभिषेक मल्हन, जो बिग बॉस ओटीटी 2 से बाहर निकलने के बाद पहला रनरअप था। भविष्य में उनके उत्पाद क्या होंगे? फैंस इस पर हमेशा बहस करते हैं। वहीं जिया शंकर, मनीषा रानी और एल्विश यादव के कामों की चर्चा सोशल मीडिया पर जारी है। लेकिन हाल ही में एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह इन तीनों में से एक के साथ काम करते हुए नहीं बल्कि बिग बॉस ओटीटी 2 के सबसे विवादित प्रतिभागी पुनीत सुपरस्टार यानी पुनीत कुमार के साथ काम करते हुए दिखाई देगा।

एल्विश ने नया काम घोषित किया

एल्विश यादव निरंतर सामाजिक कार्य करते हैं। उन्होंने “बिग बॉस ओटीटी 2” जीतने के बाद कई वीडियो बनाए, जिनमें उन्होंने अपने दिनचर्या और आने वाले कामों की चर्चा की है। एल्विश ने हाल ही में अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) और मनीषा रानी (Manisha Rani) के साथ एक वेब सीरीज बनाने की घोषणा की थी। अब उन्होंने एक और नए काम की घोषणा की है।

एल्विश जिया और अभिषेक करेंगे साथ साथ मे म्यूजिक विडिओ

एल्विश यादव ने मंगलवार को एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपने आने वाले कामों के बारे में बताया. जिया और अभिषेक उनके साथ आएंगे। एल्विश ने इसी में बताया कि अभिषेक मल्हान और जिया शंकर के साथ उनका नया गाना आ रहा है। हालाँकि, अभी तक किसी ने इस गाने का टाइटल या थीम नहीं बताया है। फिलहाल, एल्विश एक और शूट के लिए चंडीगढ़ चले गए हैं। एल्विश ने इस व्लॉग में ये भी बताया कि उनके नाम से एक गाने को लेकर फर्जी खबरें फैल रही हैं। उनके नाम से झूठ बोलने से बचने की अपील की गई है।

के के मेनन कितनी संपत्ति के मालिक हैं, जीवनशैली, परिवार के बारे में जानें

एल्विश यादव की जीवनी और शिक्षा

के के मेनन संपत्ति
पूरा नाम एलविष यादव
व्यवसाय युटूबर
पिता का नाम रामअवतार सिंह यादव
माँ का नाम सुषमा यादव
जन्म दिवस 14 सप्टेंबर 1997
गर्ल फ्रेंड का नाम कृति मेहरा
वैवाहित स्थिति अविवाहित
उम्र 25 वर्ष
वेतन 15-20 लाख महिना
कुल संपत्ति 50 करोड़

ऐसे ही आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे samacharbuddy.com पेज से जुड़े रहे और आर्टिकल पसंद आने पर टेलीग्राम या फेसबुक पर शेयर करना न भूले। 

FAQ जिया और अभिषेक का वीडियो सॉन्ग

एल्विश यादव की कुल संपत्ति क्या है?

भारतीय यूट्यूबर और सोशल मीडिया स्टार एलविश यादव की कुल संपत्ति 2023 तक 40 करोड़ रुपये होगी।

एल्विश यादव यूट्यूब पर कितनी कमाई करते हैं?

10 से 15 लाख रुपये प्रति महीना।

वास्तविक नाम एलविश यादव क्या है?

उनका नाम सिद्धार्थ था जब वे पहली कक्षा में आए।

Join WhatsApp Channel