Fall TV Delights : फॉल टीवी डिलाइट्स के 5 सर्वश्रेष्ठ शो

Fall TV Delights (फॉल टीवी  डिलाइट्स) : जब बर्फबारी से लेकर घर की गर्मी तक का मौसम आता है, तो टीवी देखना और आपके पसंदीदा शो का इंतजार करना एक खास आनंद होता है। इस फॉल सीजन में, कुछ शानदार टीवी शो आपके लिए वापसी कर रहे हैं, जिन्हें आपने जड़े रखा है। यहां हम आपको उन पांच शों के बारे में बता रहे हैं जो इस फॉल सीजन में आपके टीवी स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं।

लोकी (Disney+)


 लोकी, जो डिज़्नी+ पर प्रसारित हो रहा है, मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स का हिस्सा है और इसका बेहद बड़ा फैन बेस है। इस शो में टॉम हिडलस्टन फिर से लोकी की भूमिका में नजर आ रहे हैं और उनके साथ सौंदर्यी सेनन का भी साथ है। यह शो लोकी की नई कहानी को एक नए दृष्टिकोण से प्रस्तुत करेगा और विश्व को मार्वल के और भी रोचक किरदारों से रूप मिलेगा।

 सेक्स एजुकेशन (Netflix)


सेक्स एजुकेशन, जो नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है, एक अद्वितीय और मनोरंजन भरा ड्रामा है। इस शो में गिलियन एंडरसन और आसा बटरफ़ील्ड की जोड़ी फिर से हमें हंसाने और सोचने पर मजबूर करेगी। इसकी कहानी एक छात्र के जीवन के बारे में है जिसके दिन दिन विचारों के बारे में सवाल उठते हैं। यह शो विकिपीडिया जैसे टॉपिक्स पर खुलकर बात करता है और विश्व को शैक्षिक रूप से मनोरंजन देने का काम करता है।

 द कारडशियन्स (Hulu)

द कारडशियन्स हूलू पर फिर से वापस आ रहा है और इस बार भी यह परिवार की गुफाएँ और उनके दिनचर्या को प्रस्तुत करेगा। किम कारदशियन, कोर्टनी कारदशियन, ख्लोए कारदशियन, और खान्ये वेस्ट के जीवन के अंदर की कहानियाँ हमें फिर से हंसने और सोचने का मौका देंगी।

बम्बई मेरी जान

द कॉन्टिनेंटल


 फ्रॉम द वर्ल्ड ऑफ़ जॉन विक (Peacock): जॉन विक के विश्व से इस बार एक नया शो आ रहा है, जिसका नाम है “द कॉन्टिनेंटल”। इस शो में हम जॉन विक के किरदार को और भी गहराई से जानेंगे और उनके कार्रवाई से जुड़े रहेंगे। यह एक एक्शन-पैक शो है जो उन सभी फैंस के लिए एक अद्वितीय अनुभव प्रदान करेगा जो जॉन विक के कार्रवाई के प्रशंसक हैं।

 फैमिली गाय (Fox)


 “फैमिली गाय” फॉक्स पर वापस आ रहा है और यह एक कॉमेडी शो है जो हमें हंसी में डूबने का मौका देगा। ग्रिफिन परिवार के सदस्यों के मजेदार किस्से हमें फिर से सुनाएंगे और इसकी कहानियाँ हमें फैमिली के महत्व को याद दिलाएंगी।

                 आपको जड़े रखने वाले 5 वापसी  शो                                 
शो का नाम प्लेटफ़ॉर्म कार्यकारी निर्माता प्रमुख कलाकार विमोचन दिनांक
लोकी Disney+ मार्वल स्टूडियोस टॉम हिडलस्टन, सौंदर्यी सेनन 2021-06-09
सेक्स एजुकेशन Netflix  लॉरेन्स बेल्ल गिलियन एंडरसन, आसा बटरफ़ील्ड 2021-09-17
द कारडशियन्स Hulu किम कारदशियन किम कारदशियन, कोर्टनी कारदशियन, ख्लोए कारदशियन, खान्ये वेस्ट 2021-04-15
द कॉन्टिनेंटल: फ्रॉम द वर्ल्ड ऑफ़ जॉन विक Amazon Prime video चद स्टाहेलस्की कियानु रीव्स 2023-09-22
फैमिली गाय Fox सेत मैकफर्लेन सेत मैकफर्लेन, अलेक्ज बोरस्टीन 2021-09-26

समापन

इन वापसी शोज के साथ, आपका फॉल सीजन भरपूर मनोरंजन और आनंद से भरा होगा। इन शोज को देखकर आपका समय अद्वितीय और यादगार बनेगा, और आपको टीवी के साथ बिताए गए समय का निरीक्षण करने का मौका मिलेगा। तो, अपने टीवी रिमोट को तैयार करें और इन शोज का आनंद लें!

Fall TV Delights  के बारे में ये आर्टिकल पढ़ने के लिए आपका ध्यानवाद। अगर आपको हमारा Samachar Buddy का ये आर्टिकल अच्छा लगा तो इसे टेलीग्राम या व्हाट्सएप पर शेयर करना ना भूले।

FAQs : Fall TV Delights 

सबसे पहला शो “लोकी” किस प्लेटफ़ॉर्म पर देखा जा सकता है?

Disney+ 

“सेक्स एजुकेशन” किस तारीख को विमोचित हुआ था?

17 सितंबर 2021 

“द कारडशियन्स” टेलीविजन शो का मुख्य धारक कौन हैं?

 किम कारदशियन 

“फैमिली गाय” शो को किस चैनल पर देखा जा सकता है?

Fox

Join WhatsApp Channel