Farrey Teaser : सलमान खान की भांजी अलीज़े, का बॉलीवुड डेब्यू, ‘फेर्रे’, का ट्रेलर हुआ रिलीज

Farrey Teaser (फेर्रे टीजर) : सलमान खान ने किया अपनी भांजी अलीज़े अग्निहोत्री को लॉन्च। बॉलीवुड के भाईजान ने प्रोड्यूस किया है अपनी भांजी की डेब्यू मूवी को। टीजर रिलीज होने के बाद से ही इस फिल्म के लिए लोगों की धड़कनें तेज हो गई है।  जानिए क्या दिखाया गया टीजर में?क्या होगी फिल्म की कहानी ?और कब होगी है फिल्म रिलीज?

दरअसल सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया कि “आज शाम 4:00 बताऊंगा कि कौन सा F शब्द सीखा है।” तो लोगों में खलबली मच गई, कि कहीं वह अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 से जुड़ा कोई पोस्ट तो नहीं करने वाले। और सोमवार को सलमान ने एक्स पर जाकर फिल्म का पहला टीजर एक गुप्त कैप्शन के साथ लिखा। जिसमें लिखा था “मैं तो यह F शब्द की बात कर रहा था। आपने क्या सोचा!#FarreyTeaser अभी आ रहा है!”

Farrey Teaser(2023)

  • इस फिल्म का निर्देशन सोमेंद्र पाधी द्वारा किया गया है।
  • इस फिल्म को यूडली फिल्म ने प्रोड्यूस किया है।
  • फिल्म में अलीज़े अग्निहोत्री, विशाल जेठवा, जतिन सरना, जाकिर हुसैन, कुमुद मिश्रा, जैन शौ जैसे अभिनेताओं ने काम किया है।
  • इस फिल्म को सलमान खान, नवीन येरनेनी, वाय रवी शंकर, अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, निखिल नामित और सुनील खेत्रपाल ने प्रोड्यूस किया है।

Farrey Teaser

फिल्म का टीजर भयानक संगीत और दृश्य के साथ शुरू होता है। इसमें छात्रों को परीक्षा के दौरान नकल करने का प्रयास करते अपनी ओएमआर सीट भरते हुए और पकड़े जाते हुए दिखाया गया है। अलिज़े ने भी एक छात्रा का रोल निभाया है। फिल्म के आधिकारिक सारांश में लिखा है- “फर्रे के पीछे का रहस्य क्या है। यह सिर्फ एक शब्द से कहीं अधिक है। यह एक रोमांचक यात्रा है जो सुलझाने का इंतजार कर रही है। फर्रे की दुनिया में गहराई से उतरे और इस मनोरंजक कहानी को 24 नवंबर को अपने नजदीकी सिनेमा घरों में देखें।” आपको बता दे की छात्र फर्रे शब्द का उपयोग कागज के छोटे टुकड़ों को संदर्भित करने के लिए करते हैं। जिनमें उत्तर लिखे होते हैं और जिन्हें गुप्त रूप से परीक्षा में लाया जाता है।

सलमान खान की भांजी की पहली फिल्म

अलीज़े अतुल अग्निहोत्री और अलवीरा खान अग्निहोत्री की बेटी है। और सलमान खान की भांजी भी है। अलीज़े की पहली फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर मूवी है। जिसका टीजर आपकी धड़कने बढ़ाने के लिए काफी है। सलमान खान फिल्म के बैनर तले बनी इस मूवी का डायरेक्शन नेटफ्लिक्स के पापुलर वेब सीरीज ‘जामतारा’ के मेर्क्स ने किया है। टीज़र के फिल्म की कहानी के बारे में बहुत अंदाजा तो नहीं मिलता लेकिन फैंस के मुताबिक यह पैसों के बदले या किसी को ब्लैकमेल करके अच्छे स्टूडेंट से एग्जाम पास करने वाले कॉन्सेप्ट पर हो सकती है।

Tiger 3 First Look

सलमान की टाइगर 3 का भी है फैंस को इंतजार

इस टीजर को रिलीज करने के बाद भाई जान सलमान खान अपनी फिल्म टाइगर 3 का भी ट्रेलर रिलीज करने वाले हैं। खबरों के मुताबिक सलमान अपनी फिल्म का टीजर 27 सितंबर को शेयर कर सकते हैं।

फर्रे पर हमारा आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद। ऐसे ही और मनोरंजन का इनफॉर्मेटिव आर्टिकल्स पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें।

FAQs : Farrey Teaser

फर्रे कब रिलीज होगी?

फर्रे फिल्म 24 नवंबर 2023 को रिलीज होगी।

Join WhatsApp Channel