Fukrey 3 Trailer Released : फुकरे 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानिये कौन कौन है एक्टर

फुकरे 3 ट्रेलर (Fukrey 3 Trailer Released) : लोकप्रिय फिल्म फ्रेंचाइजी फुकरे की तीसरी इन्सटॉलमेंट में गैंग की वापसी के साथ हंसी के एक और दौर के लिए तैयार हो जाइए। फुकरे 3, 28 सितंबर को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म के ट्रेलर का अनावरण किया, जिसमें इसके प्रतिष्ठित पात्रों के प्रफुल्लित करने वाले कारनामों की झलक दिखाई गई है। फिल्म में ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, पंकज त्रिपाठी और मनजोत सिंह मुख्य भूमिका में हैं। अली फज़ल, जिन्होंने पिछली दो फिल्मों में जफर की भूमिका निभाई थी, फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त के लिए फुकरे गैंग में शामिल नहीं होंगे।

फुकरे 3 ट्रेलर के बारे में

ट्रेलर में वरुण का चूचा ऋचा की भोली पंजाबन के खिलाफ स्थानीय चुनाव लड़ रहा है। पुलकित, मनजोत और पंकज के पात्र चूचा की टीम में हैं क्योंकि वे उसे चुनाव के लिए तैयार करते हैं लेकिन उन्हें पता नहीं है कि उनके लिए क्या है क्योंकि उन्हें चूचा के भीतर एक नई ‘महाशक्ति’ की खोज होती है। ऐसा प्रतीत होता है कि फुकरे गैंग की कॉमेडी का ब्रांड फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में अभी भी बरकरार है।

यहां देखें फुकरे 3 का ट्रेलर:

फुकरे 3 की रिलीज़ डेट में देरी क्यों हो रही है:

मूल रूप से 7 सितंबर को स्क्रीन पर हिट होने वाली थी, शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म, जवान के साथ टकराव से बचने के लिए फुकरे 3 की रिलीज की तारीख को 1 दिसंबर तक बढ़ा दिया गया था। हालांकि, निर्माताओं ने अब पुष्टि की है कि 28 सितंबर फुकरे 3 की आधिकारिक रिलीज की तारीख होगी। फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है।

Loki Season 2 OTT Release

फरहान ने पहले मुख्य अभिनेताओं की विशेषता वाले विचित्र पोस्टर साझा किए थे। उन्होंने लिखा, “फुकरे गैंग के साथ जुगाड़ की अंतिम खुराक के लिए तैयार हो जाइए! #फुकरे3 का ट्रेलर कल आएगा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

फिल्म फुकरे (2013) के बाद से यह फ्रेंचाइजी दर्शकों के बीच हिट रही है। अब, प्रशंसक फुकरे 3 में चूचा (वरुण), हनी (पुलकित सम्राट), पंडित जी (पंकज त्रिपाठी), भोली पंजाबन (ऋचा चड्ढा), लाली (मनजोत सिंह) जैसे पसंदीदा किरदारों को फिर से देखेंगे। फिल्म का निर्देशन मृगदीप सिंह ने किया है। लांबा और विपुल विग द्वारा लिखित।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

FAQs : फुकरे 3

फुकरे 3 का ट्रेलर कब लांच हुआ ?

5 सितम्बर 2023 को।

फुकरे 3 कब रिलीज़ होगी ?

28 सितम्बर 2023 को।

फुकरे 3 की लीड कास्ट कौन है ?

चूचा (वरुण), हनी (पुलकित सम्राट), पंडित जी (पंकज त्रिपाठी), भोली पंजाबन (ऋचा चड्ढा), लाली (मनजोत सिंह) .

Join WhatsApp Channel