Gadar 2 Advance Booking : गदर 2 ने रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग के साथ बनाया रिकॉर्ड

गदर 2 एडवांस बुकिंग : अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा अभिनीत, गदर 2: द कथा कंटीन्यूज़ केवल छह दिनों में सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। पिक्चर के लिए प्रत्याशा अधिक है, इसलिए बॉक्स ऑफिस पर इसकी शुरुआत शानदार होनी चाहिए। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि गदर 2 की रिलीज की तारीख एक और बहुप्रतीक्षित सीक्वल, ओएमजी 2 के साथ मेल खाती है, जो बॉक्स ऑफिस पर इसकी शुरुआत की उम्मीदों को कम कर सकती है। गदर 2 में हुई आश्चर्यजनक प्रगति जारी है। शीर्ष तीन राष्ट्रीय श्रृंखलाओं से लगभग 30,000 प्री-रिलीज़ टिकटों की बिक्री हुई। ऐतिहासिक हिट गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल गदर 2: द कथा कंटीन्यूज़ है। गदर के बाद लगातार असफलताओं के बाद, अभिनेता सनी देओल और निर्देशक अनिल शर्मा दोनों को अब फिर से सफलता मिल रही है। भारत में तीन सबसे बड़ी राष्ट्रीय श्रृंखलाएं सिंगल-स्क्रीन स्थलों, क्षेत्रीय रूप से महत्वपूर्ण राष्ट्रीय श्रृंखलाओं और देश भर में स्वतंत्र थिएटरों की सफलता के आधार पर विस्तार कर रही हैं। 10 बजे शाम को। 4 अगस्त को, अपने प्रीमियर से छह दिन पहले, फिल्म ने पहले ही पीवीआर में 12,000 से अधिक टिकट, आईनॉक्स में 8,500 से अधिक टिकट और सिनेपोलिस में 9,500 से अधिक टिकट बेच दिए थे। सिनेपोलिस की शुरुआत आईनॉक्स से कुछ दिन पहले हुई थी और परिणामस्वरूप यह अधिक सफल रहा है। गदर 2 के शुरुआती दिन के अनुमान बढ़ रहे हैं, लेकिन अभी भी यह कहना जल्दबाजी होगी कि कुल कितना बड़ा होगा। 25 करोड़ रुपये के पहले के अनुमान को पार कर लिया गया है, और ऐसा प्रतीत होता है कि यह संख्या बढ़ती रहेगी।

गदर 2 एडवांस बुकिंग के टिकट बिकने पर नया रिकॉर्ड

Gadar 2 Tickets Advance Booking
Gadar 2 Tickets Advance Booking

गद्दार 2 का ट्रेलर ने भी मचाया धमाल

फ़िल्म के संबंध में 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान अपने बेटे चरणजीत (उत्कर्ष शर्मा) को पाकिस्तान से छुड़ाने के लिए तारा सिंह (सनी देयोल) वहां जाता है। सकीना का किरदार एक बार फिर अमीषा पटेल ने निभाया है। जैसा कि पहले संकेत दिया गया था, न तो सनी देओल और न ही अनिल शर्मा को हाल ही में कोई सफलता मिली है। जब गदर: एक प्रेम कथा जैसी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म इतने बड़े दर्शकों के लिए खुलती है, तो यह स्पष्ट है कि सीक्वल में एक पल आ रहा है। क्लिप थ्रोबैक टच से भरी हुई है, और संगीत एकदम सही है। संभव है कि यह फिल्म उत्तरी अमेरिका में उतनी ही लोकप्रिय हो जाए जितनी 2010 में टॉप गप मेवरिक थी।

आलिया कश्यप की सगाई की तस्वीरें

गदर 2: कब और कहाँ देखें

11 अगस्त 2023 से आप गदर 2 को अपने नजदीकी थिएटर में देख सकते हैं। फ़िल्म अब पहले से आरक्षण स्वीकार कर रही है।

Gaddar 2 Booking in Advance
Gaddar 2 Booking in Advance
हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy” से जुड़े रहे।
Join WhatsApp Channel