गदर-2 में सनी देओल की फीस को लेकर हुआ खुलासा और अभिनयओ के सामने बना पहाड़

गदर-2 में सनी देओल की फीस को लेकर हुआ खुलासा और अभिनयओ के सामने बना पहाड़ : 2001 की ब्लॉकबस्टर गदर, एक प्रेम कथा की अगली कड़ी, गदर 2 साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत यह फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है। रुपये के बजट के साथ. 100 करोड़ की लागत वाली गदर 2 अब तक बनी सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक है। कथित तौर पर सनी देयोल रुपये चार्ज कर रहे हैं। फिल्म के लिए उन्होंने 25 करोड़ रुपये लिए, जिससे वह बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेता बन गए। फिल्म के अन्य कलाकारों में उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर और मनीष वाधवा शामिल हैं। गदर 2 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट अक्टूबर 2023 में होने की उम्मीद है।

Gadar 2 Sunny Deol fee
Gadar 2 Sunny Deol fee

ड्रीम गर्ल 2 ट्रेलर

गदर-2 में सनी देओल की फीस

सनी देओल कथित तौर पर भारी भरकम रुपये चार्ज कर रहे हैं। गदर 2 के लिए 35 करोड़। यह उन्हें बॉलीवुड में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेताओं में से एक बनाता है। देओल की फीस उनकी स्टार पावर और गदर 2 की बॉक्स ऑफिस क्षमता का प्रतिबिंब है।

Sunny Deol Fee, Income from Gadar 2
Sunny Deol Fee, Income from Gadar 2

गदर 2 कास्ट एंड क्रू

गदर 2 में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा उत्कर्ष शर्मा भी हैं, जिन्होंने पहली फिल्म में तारा सिंह और सकीना के बेटे जीत का किरदार निभाया था। फिल्म में एक नया खलनायक भी है, जिसका किरदार मनीष वाधवा ने निभाया है।

गदर 2 में सनी देओल और अन्य अभिनेता की फीस
अभिनेता नाम फीस (करोड़ों में)
सनी देयोल 35
अमीषा पटेल 15
उत्कर्ष शर्मा 5
मनीष वाधवा 3

गदर 2 ओटीटी रिलीज की तारीख

गदर 2 के सितंबर 2023 के आखिरी सप्ताह में ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होने की उम्मीद है। फिल्म प्रीमियम सदस्यता शुल्क पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी।

Join WhatsApp Channel