Ganesh Chaturthi 2023 : शाहरुख, सलमान, दीपिका, रणवीर सिंह नजर आए अंबानी की गणेश चतुर्थी में

Ganesh Chaturthi 2023 (गणेश चतुर्थी 2023) : अंबानी की गणेश चतुर्थी में नजर आए बड़े सितारे। जवान स्टार शाहरुख खान ने चुराई सारी अटेंशन। सलमान खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे और भी सेलेब्स हुए शामिल। एक नजर उनसे स्लैब्स पर जिन्होंने इस इवेंट की शोभा बढ़ाई।

Ganesh Chaturthi 2023

शाहरुख खान और गौरी खान

Shahrukh khan with family
Shahrukh khan with family

जवान के स्टार शाहरुख खान अपनी पूरी फैमिली के साथ इवेंट में पहुंचे। सुपरस्टार मैरून कुर्ता और गहरे काले रंग के सलवार में हैंडसम लग रहे थे। अभिनेता को उनकी पत्नी गौरी, बेटी सुहाना और बेटे अब्राहम के साथ देखा गया। गौरी और सुहाना ट्विनिंग करती नजर आई।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

Ranveer Singh and Deepika Padukone
Ranveer Singh and Deepika Padukone

बॉलीवुड के यह दो मनमोहक जोड़े रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण सुपर स्टाइलिश लग रहे थे। रणवीर गहरे हरे रंग के कुर्ते के साथ मैचिंग पजामा और गले में लाल रंग दुपट्टा लपेटे हुए बेहद खूबसूरत लग रहे थे। जबकि दीपिका लाल रंग के एथेनिक वीयर में मनमोहक लग रही थी। दोनों सितारों ने मेजर लव गोल्स दिए।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

Siddharth Malhotra and Kiara Advani
Siddharth Malhotra and Kiara Advani

बॉलीवुड के इस नए जोड़े ने भी एथनिक वियर पहना। सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा आडवाणी भी इवेंट पर नजर आए और दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे। सिद्धार्थ ने शाही नीले रंग का कुर्ता पजामा पहना था। जबकि कियारा ने चमकीले पीले रंग की साड़ी पहनी थी।

सलमान खान और अलीज़े

Salman Khan and Alizeh
Salman khan and Alizeh

इस इवेंट में सलमान खान भी पहुंचे। उन्होंने बज़ कट हेयर स्टाइल रखा और नीले और सफेद कुर्ता सेट का एक मामूली संयोजन पहना। इसक कंट्रास्ट में, अलिज़े ने सेक्विन से सजे शरारा सेट के साथ अपना स्टाइलिश साइड रखा।

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन

Aishwarya Rai and Aradhya Bacchan
Aishwarya Rai and Aradhya Bacchan

ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ इवेंट में भाग लेती हुई नजर आई। ऐश्वर्या ने हल्के नीले रंग का पारंपरिक सूट पहना हुआ था। जबकि आराध्या ने सनी येलो कलर का सूट पहना था।

आलिया भट्ट

Alia Bhatt
Alia Bhatt

आलिया भट्ट ने इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाते हुए एक वाइब्रेंट फ्लेम रेड साड़ी पहनी। जिसके साथ एक सीक्वेंड मिरर वर्क ब्रॉलेट ब्लाउज पहना हुआ था। उन्होंने सादे झुमके और काली बिंदी के साथ अपना पहनावा पूरा किया।

करण जौहर और विकी कौशल

Karan Johar and Vicky kaushal
Karan Johar and Vicky Kaushal

कार्यक्रम में करण जौहर और विकी कौशल भी मौजूद थे। करण ने आइवरी शेरवानी पहना था। जबकि विक्की ने मामूली सफेद कुर्ता सेट चुना जिसमें चांदी की धारियां और मैचिंग दुपट्टा था।

अंबानीस की गणेश चतुर्थी 2023 के बारे में पढ़ने के लिए धन्यवाद। ऐसे ही और मनोरंजक और इनफॉर्मेटिव आर्टिकल्स पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें।

FAQs : Ganesh Chaturthi 2023

अंबानी की गणेश चतुर्थी इवेंट में कौन-कौन आया था?

अंबानी की गणेश चतुर्थी इवेंट में कई बड़े स्लिप्स शामिल हुए। शाहरुख खान, सलमान खान, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, करण जौहर, विकी कौशल, आलिया भट्ट, रेखा, ऐश्वर्या राय बच्चन आदि। जैसे कई बड़े सितारे देखने को मिले।

Join WhatsApp Channel