Haddi OTT Release : किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई हड्डी मूवी

Haddi OTT Release : हड्डी अब 7 सितंबर 2023 से ओटीटी पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत इस फिल्म में अभिनेता दोहरी भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई क्योंकि यह पूरी तरह से ओटीटी के लिए बनाई गई है। हड्डी में अनुराग कश्यप भी हैं और फिल्म का निर्देशन अक्षत अजय शर्मा ने किया है।

कहां देखें हड्डी ओटीटी रिलीज :

हड्डी ZEE5 पर ऑनलाइन देखने के लिए उपलब्ध है। स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म मुफ़्त नहीं है इसलिए यदि आप फ़िल्म देखना चाहते हैं तो आपको सदस्यता लेनी होगी। ZEE5 प्रीमियम 4K प्लान की कीमत 1,499 रुपये वार्षिक और प्रीमियम फुल एचडी प्लान की कीमत 699 रुपये है। 499 रुपये की कीमत वाला एक मोबाइल-ओनली वार्षिक प्लान भी है।

हड्डी ट्रेलर प्लाट :

ट्रेलर से साफ है कि फिल्म की कहानी बदला लेने के बारे में है। सिद्दीकी मुख्य भूमिका में हैं, जहां वह एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाते हैं, जो इलाहाबाद से दिल्ली चला जाता है, और ट्रांसजेंडरों के एक गिरोह में शामिल हो जाता है। गैंगस्टर से राजनेता बने कश्यप की भूमिका निभाने वाले कश्यप के खिलाफ अपने परिवार का बदला लेने के अपने मुख्य लक्ष्य के साथ सिद्दीकी तेजी से शीर्ष पर पहुंच जाता है।

Parineeti Chopra and Raghav Chadha Wedding

“हड्डी उग्र, भावुक, प्रतिशोध और नाटक से भरपूर, प्रखर और ऐसी किसी भी चीज़ से अलग है जिसे आपने पहले कभी देखा हो। साथ ही, प्रशंसक नवाज़ को इस अपरिचित लेकिन मार्मिक भूमिका में पसंद करने वाले हैं क्योंकि उन्होंने एक बार फिर खुद को मात दे दी है। कश्यप ने एक विज्ञप्ति में कहा, मैं फिल्म की रिलीज के लिए उत्साहित हूं और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को इस अपराध प्रतिशोध नाटक को देखने में मजा आएगा।

हादी कास्ट :

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी फिल्म में हड्डी और हरिका दोनों की भूमिका निभाते हुए मुख्य भूमिका निभाते हैं। अनुराग कश्यप ने फिल्म में खलनायक प्रमोद अहलावत की भूमिका निभाई है। सिद्दीकी और कश्यप दोनों ने पहले गैंग्स ऑफ वासेपुर, सेक्रेड गेम्स और ब्लैक फ्राइडे सहित शो और फिल्मों के लिए एक साथ काम किया है।

सिद्दीकी और कश्यप के अलावा, हड्डी में इला अरुण, मोहम्मद जीशान अय्यूब, सौरभ सचदेवा, श्रीधर दुबे, राजेश कुमार, विपिन शर्मा और सहर्ष शुक्ला भी हैं। फिल्म का निर्देशन अक्षत अजय शर्मा ने किया है और इसे अदम्या भल्ला ने लिखा है।

FAQs : हड्डी

हड्डी की रिलीज़ डेट क्या है?

7 सितंबर, 2023।

हड्डी के निर्देशक कौन हैं?

डायरेक्टर अक्षत आज्ञा शर्मा।

हड्डी किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है?

यह ZEE5 पर रिलीज हो चुकी है।

Join WhatsApp Channel