हार्दिक पांड्या अपनी वाइफ नताशा स्टेनकोविक के साथ एक्स्ट्रा रोमांटिक होते आये नजर उनकी हॉट केमिस्ट्री ने इंटरनेट पर मचा दी हलचल

एक तरफ भारतीय क्रिकेटर जहां वेस्टइंडीज के खिलाफ क्रिकेट सीरीज की तैयारी कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ हार्दिक पांड्या सोशल मीडिया पर अपनी वाइफ नताशा स्टेनकोविक के साथ एक्स्ट्रा रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग में गुजरात टाइटंस की कप्तानी करने वाले हार्दिक पांड्या इस समय अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं और जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है।इस बीच हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविक में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह हार्दिक के साथ लिप लॉक पोज करती नजर आ रही हैं, तो किसी तस्वीर में उन्हें जीभ दिखा रही हैं।

हॉट केमिस्ट्री से सोशल मीडिया पर आग
हॉट केमिस्ट्री से सोशल मीडिया पर आग

इसे भी पढ़े :- फैन के हाथ पर खुद का टैटू देख तमन्ना भाटिया हुई भावुक ऐसी कि नहीं रोक पाई आंसू

हार्दिक और नताशा हॉट केमिस्ट्री से सोशल मीडिया पर आग

सोशल मीडिया पर हार्दिक और नताशा की यह तस्वीर खूब पसंद की जा रही है और लगभग 4 लाख लोग इसे लाइक कर चुके हैं। तो कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं और लिखा कि भाई क्रिकेट पर ध्यान दे दो, यह सब मोह माया है।

Natasha Stankovic-Hardik Pandya Danced Fiercely In Western Outfit At Their  Wedding In Udaipur, See Unseen Photos | Natasa-Hardik ने अपनी शादी में डांस  फ्लोर पर लगा दी थी आग, वेस्टर्न आउटफिट में

इन तस्वीरों में हार्दिक और नताशा के लुक की बात करें तो नताशा ने जहां जेबरा प्रिंटर डीप नेक शॉर्ट ड्रेस पहनी है, तो हार्दिक पंड्या ब्लैक कलर की सैटिन की हाफ स्लीव शर्ट पहने नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर हॉट और सेक्सी पोज देते नजर
सोशल मीडिया पर हॉट और सेक्सी पोज देते नजर

सोशल मीडिया पर हॉट और सेक्सी पोज देते नजर

हालांकि , ये पहली बार नहीं है जब नताशा और हार्दिक सोशल मीडिया पर हॉट और सेक्सी पोज देते नजर आ रहे हैं। इससे पहले वह कई बार अपनी हॉट केमिस्ट्री से सोशल मीडिया पर आग लगा चुके हैं।

सोशल मीडिया पर एक्स्ट्रा हॉट
सोशल मीडिया पर एक्स्ट्रा हॉट

हाल ही में नताशा ने हार्दिक और अपने बेटे अगस्त्य के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें यह सभी समुद्र किनारे छुट्टियां इंजॉय करते नजर आ रहे थे।

Hardik Pandya's wife Natasa Stankovic raises temperature with her pics! -  viralvdoz

इसे भी पढ़े :- करीना कपूर फैमिली के साथ लंदन में कर रही हैं मजे, फूड एडवेंचर का आंनद लेते आए नजर

बता दें कि हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने मई 2020 में कोरोना महामारी के दौरान शादी की थी।

Hardik Pandya And Natasa Stankovic Danc in Wedding | हार्दिक-नताशा ने शादी  में किया डांस

 

लेकिन कपल ने इसी साल 14 फरवरी को दोबारा एकदम ग्रैंड तरीके से उदयपुर में शादी की।

नताशा ने हार्दिक और अपने बेटे अगस्त्य के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की
नताशा ने हार्दिक और अपने बेटे अगस्त्य के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की

हार्दिक के क्रिकेट शेड्यूल की बात करें तो इसी साल अगस्त में भारत और आयरलैंड के बीच 3 मैचों की t20 सीरीज होनी है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel