Jawan 2nd day collection : जवान मूवी दूसरे दिन कर सकती है इतने करोड़ की कमाई, जाने यहाँ

Jawan 2nd day collection : शाहरुख खान, विजय सेतुपति, नयनतारा और दीपिका पादुकोण की फिल्म जवान 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, पहले दिन फिल्म ने हिंदी, तमिल और तेलुगु से लगभग 75 करोड़ की कमाई की है, अनुमान है कि दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन 50 करोड़ के आसपास हो सकता है, इसके बारे में अधिक जानकारी पाने के लिए इस लेख के अंत तक बने रहें।

जवान डे 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन :

शाहरुख खान की नई रिलीज फिल्म जवान का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 50 करोड़ के आसपास हो सकता है, अनुमान है कि फिल्म दूसरे दिन हिंदी भाषा से 42 करोड़ रुपये और तमिल और तेलुगु भाषा से 8 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है, इतना प्यार इस फिल्म को जितना हिंदी दर्शक पसंद कर रहे हैं, उतना ही यह तमिल और तेलुगु भाषा के दर्शक भी पसंद कर रहे हैं।

जवान के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के सटीक आंकड़े हमें 9 सितंबर 2023 की सुबह तक पता चलने की संभावना है, जिस रफ्तार से शाहरुख खान की फिल्म कमाई कर रही है, उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म वीकेंड तक 250 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी, अब यह देखना होगा कि ऐसा होता है या नहीं क्योंकि वीकेंड पर भारत बनाम पाकिस्तान का मैच भी है, हो सकता है उस दिन इस फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट आ जाए.

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2 हिंदी, तेलुगु और तमिल :

जैसा कि हमने ऊपर बताया, जवान का दूसरे दिन का कलेक्शन हिंदी भाषा से लगभग 50 करोड़ हो सकता है, कुछ विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार यह हिंदी बेल्ट से 42 करोड़ कमाएगी, और अन्य 8 करोड़ में से 5 करोड़ तमिल और 3 करोड़ होंगे। तेलुगु बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हो। पहले दिन की तरह दूसरे दिन भी भारत के विभिन्न सिनेमाघर अपनी पूरी क्षमता के साथ चल रहे हैं. अगर ऐसा ही चलता रहा तो अगले हफ्ते तक ये फिल्म भारत में 500 करोड़ रुपये की कमाई आसानी से कर लेगी.

Jawan 1st day Collection

शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जवान को दर्शकों और आलोचकों दोनों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है, यह फिल्म न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर के विभिन्न देशों में भी रिलीज हुई है, शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति और दीपिका पादुकोण अभिनीत नई रिलीज फिल्म जवान ने लगभग कमाई की है। पहले दिन सिर्फ विदेश से 50 करोड़ रुपये और अनुमान है कि दूसरे दिन विदेशी कलेक्शन 30 करोड़ रुपये के आसपास रह सकता है।

जवान बजट :

शाहरुख की नई रिलीज फिल्म जवान के बजट के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है, लेकिन कुछ मीडिया संगठनों के मुताबिक, इस फिल्म का कुल बजट लगभग 300 करोड़ है, इस फिल्म को हिट होने के लिए अपने बजट से अच्छी कमाई करनी होगी। और दर्शकों में जिस तरह का क्रेज है उससे साफ नजर आ रहा है कि ये फिल्म अगले वीकेंड तक ही 500 करोड़ का आंकड़ा पूरा कर सकती है और ये आंकड़ा सिर्फ भारत का है अगर वर्ल्ड वाइड कलेक्शन पर नजर डालें तो हो सकता है अगले वीकेंड तक इस फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 800 करोड़ के आसपास हो सकता है।

जवान ओटीटी रिलीज की तारीख :

जवान की ओटीटी रिलीज डेट के बारे में मार्क्स की ओर से अभी तक कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है, जिस तरह का रिस्पॉन्स इस फिल्म को दर्शकों से मिल रहा है, उससे लग रहा है कि यह फिल्म 2 से 3 हफ्ते तक सिनेमाघरों में टिकी रहने वाली है। उसके बाद ही इस फिल्म की ओटीटी पर रिलीज को लेकर कोई जानकारी सार्वजनिक होने की संभावना है. कुछ मीडिया संगठनों के मुताबिक अनुमान लगाया गया है कि यह फिल्म नवंबर के पहले या दूसरे हफ्ते में किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है.

FAQs : जवान

जवान फिल्म कब रिलीज़ हुई ?

7 सितम्बर 2023 को।

जवान फिल्म कहा रिलीज़ हुई ?

दुनिया भर के थिएटर्स में।

जवान मूवी में स्पेशल अपीयरेंस में किसे दिखाया गया है ?

दीपिका पादुकोण।

Join WhatsApp Channel