Jawan Movie Trailer : शाहरुख खान ने ट्विटर पर बताया जवान मूवी का ट्रेलर है तैयार

जवान मूवी का ट्रेलर : शाहरुख खान की फिल्म “जवान” का प्रशंसक उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। SRK साल की शुरुआत में पठान से धमाल मचाने के बाद युवा दिलों को जीतने के लिए तैयार हैं। फिल्म का ट्रेलर जल्द ही जारी किया जाएगा। फिल्म को रिलीज से पहले मेकर्स ने हिंट दी, जिसके बाद से प्रशंसकों में इसे लेकर उत्साह और बढ़ा है। निर्माताओं ने अब एक अतिरिक्त मोशन पोस्टर जारी किया है। जिसमें ट्रेलर की घोषणा की जानकारी दी गई है। Red Chilies ने युवा का एक मोशन पोस्टर शेयर किया है। जिसमें एक वॉकी-टॉकी पर जवान और सूचना कमिंग सून लिखा है। रेड चिलीज ने इस मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, “स्टे ट्यूंड, युवा ट्रेलर।”

ट्रेलर इस दिन ग्रैंड लेवल पर रिलीज होगा

फिल्म के ट्रेलर को एटली और शाहरुख ने टॉम क्रूज की “एमाआई 7” से जोड़ा है। ‘जवान’ का ट्रेलर 12 जुलाई को “मिशन इम्पॉसिबल 7” के साथ रिलीज होगा। टॉम क्रूज की फिल्में दर्शकों को पसंद आती रहती हैं, और एमआई7 का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहा है। ऐसे में शाहरुख को ‘जवान’ का ट्रेलर फिल्म के साथ आना स्वाभाविक रूप से फायदेमंद होगा। लोगों को अब टॉम क्रूज की फिल्म से एक अतिरिक्त अनुभव मिलेगा।

विवेक अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर टीजर हुआ रिलीज

लीक हुआ नयनतारा का फर्जी चेहरा?

फिल्म ‘जवान’ के ट्रेलर से पहले सोशल मीडिया पर फिल्म की मुख्य एक्ट्रेस नयनतारा का एक चित्र वायरल हो रहा है। इसे फिल्म से उनका पहला लुक बताया जाता है। नयनतारा एक काफी आकर्षक पिंक कलर के कोट में बैठी नजर आ रही हैं। इस फिल्म के साथ नयनतारा बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। वे शाहरुख खान की प्रशंसक हैं और उनकी पहली फिल्म में उनके साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। नयनतारा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर फैल रही है। इसे देखकर हर कोई कह रहा है कि ये नयनतारा का युवा रूप होगा। तस्वीर में नयनतारा बॉलरुम में बैठी हुई है और पिंक रंग का सूट पहना हुआ है। अभी तक यकीन नहीं हुआ है कि ये नयनतारा की फिल्म से दृश्य है या नहीं।

शाह रुख ने ‘आस्क एसआरके’ सम्मेलन का आयोजन किया

शाह रुख खान हर फिल्म की रिलीज से पहले ट्विटर पर अपने प्रशंसकों से चिट चैट करते हैं। फैंस उनका सम्मान और इज्जत बढ़ाते हैं क्योंकि वह उनके सवालों का मजेदार जवाब देता है। उन्होंने इस बार भी ऐसा ही किया। SRK से एक प्रशंसक ने पूछा, “सर ट्रेलर अगर खराब हुआ, तो फिल्म देखें या नहीं?”किंग खान ने इसके जवाब में कहा, “भाई लाइफ में पॉजिटिविटी रखना..।”सोशल मीडिया जैसा दिखता है..।पॉजिटिव सोचने से खुशी मिलेगी।:”

FAQ : जवान मूवी ट्रेलर

इस मूवी का ट्रैलर कब रिलीज होगा?

मूवी का ट्रैलर जल्द ही रिलीज होने की संभावना है।

मूवी के लीड ऐक्टर कोण है?

इस मूवी के ऐक्टर्स का अभी तक खुलासा नहीं हुआ।

Join WhatsApp Channel