Jigra Movie Release : आलिया भट्ट की नई फिल्म जिगरा का हुआ एलान, देखें फर्स्ट लुक

Jigra Movie Release (जिगरा अनाउंसमेंट) : आलिया भट्ट की नई फिल्म जिगरा की अनाउंसमेंट हो चुकी है। ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के हिट होने के बाद आलिया ने अपनी एक और नई फिल्म जिगरा की अनाउंसमेंट की। इस फिल्म के फर्स्ट लुक में वह काफी अलग अवतार में दिखाई दे रही है। फिल्म के अनाउंसमेंट वीडियो में वह एनीमेटेड अवतार में नजर आ रही है।

Jigra Movie Release

  • आलिया भट्ट ने फिल्म का जो मोशन वीडियो शेयर किया है इसमें वह एनीमेटेड अवतार में बैकपैक लटकाए जमीन की ओर देखती नजर आ रही है।
  • वह एक स्ट्रीट में खड़ी है और किसी का इंतजार करते हुए नजर आ रही हैं।
  • इस दौरान एक्ट्रेस किसी गहरी सोच में दिख रही है बैकग्राउंड में आलिया की आवाज भी सुनाई दे रही है।
  • वह कह रही है “देख मुझे! मेरी राखी पहना है ना तू। मेरे प्रोटेक्शन में है तू। तुझे मैं कुछ भी नहीं होने दूंगी।”
  • अब इस वीडियो के सामने आने के बाद ऐसा लग रह लग रहा है कि इस फिल्म की कहानी भाई बहन के ऊपर आधारित होगी। इसमें दिखाया जाएगा कि एक बहन, भाई को सुरक्षित रखेगी। उसे बचाने के लिए किस हद तक जा सकती है।

क्या बोली आलिया भट्ट फिल्म के बारे में

  • वही इस वीडियो को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा “जिगरा-फिल्म प्रजेंट कर रही हूं। इस फिल्म को टैलेंटेड वासन बाला डायरेक्ट करेंगे। जबकि धर्मा प्रोडक्शंस और ईटरनल सनशाइन प्रोडक्शन इसे प्रोड्यूस करेंगे। धर्मा प्रोडक्शन से डेब्यू करने के बाद अब उन्हीं के साथ फिल्म प्रोड्यूस करने तक। कई मईनो में ऐसा लगता है कि जैसे मैंने जहां से शुरुआत की थी। वहीं वापस आ गई हूं।”
  • इसी के साथ आलिया ने फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा की है। उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म जिगरा, 27 सितंबर 2024 को सिनेमाघर में रिलीज होगी।
  • आलिया के अलावा करण जौहर ने भी से वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- “मेरे जिगरे की वापसी”

जिगरा अनाउंसमेंट के बारे में पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद।  ऐसे ही और मनोरंजक और इनफॉर्मेटिव आर्टिकल्स पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें।

FAQs : Jigra Movie Release

आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा कब रिलीज होगी?

आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा 27 सितंबर 2024 को रिलीज होगी।

Join WhatsApp Channel