बिग बॉस ओटीटी 2 : फिनाले से पहले ही हो गयी हैं यह कंटेस्टेंट बाहर

बिग बॉस ओटीटी 2 : बुधवार, 10 अगस्त, 2023 को जिया शंकर को बिग बॉस ओटीटी 2 से बाहर कर दिया गया। निशांत भट्ट के बाद, वह शो से बाहर होने वाली दूसरी व्यक्ति थीं। जिया, निशांत, प्रतीक सहजपाल और शमिता शेट्टी सभी को उन लोगों की सूची में रखा गया था जिन्हें छोड़ देना चाहिए। उन्हें शो से बाहर कर दिया गया क्योंकि उन्हें भीड़ से सबसे कम वोट मिले थे। जब जिया को वोट दिया गया तो कई लोग आश्चर्यचकित रह गए क्योंकि उन्हें घर में सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक माना जाता था। लोग उसे पसंद करते थे क्योंकि वह मजबूत थी और अपने लिए खड़ी हो सकती थी।

जिया की बेबाकी ने अन्य प्रतियोगियों को उससे छुटकारा दिलाने पर मजबूर कर दिया

दूसरी ओर, जिया की बेबाकी ने अन्य प्रतियोगियों को उससे छुटकारा दिलाने पर मजबूर कर दिया। वह अक्सर झगड़ों और बहसों में रहती थी, शायद यही वजह रही होगी कि उसकी हत्या कर दी गई। जिया आज भी एक मशहूर प्रतियोगी हैं, भले ही उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था। संभावना है कि वह भविष्य में शो में वापसी करेंगी. वह एक अच्छी कलाकार हैं और उनके पास शो में लाने के लिए बहुत कुछ है।

जिया शंकर को बिग बॉस ओटीटी 2 से बाहर किए जाने के कुछ कारण यहां दिए गए हैं

  • उन्हें तीन अन्य मजबूत प्रतियोगियों: निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल और शमिता शेट्टी के साथ निष्कासन के लिए नामांकित किया गया था।
  • उन्हें दर्शकों से सबसे कम वोट मिले.
  • उनके मुखर स्वभाव ने उन्हें अन्य प्रतियोगियों का निशाना बना दिया।
  • वह बहस और झगड़ों में शामिल थी, जिसने शायद उसके खात्मे में योगदान दिया हो।

सुष्मिता सेन ताली ट्रेलर

बाहर होने के बावजूद, जिया शंकर अभी भी एक लोकप्रिय प्रतियोगी हैं और भविष्य में उनके शो में वापसी की उम्मीद है। वह एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं और उनके पास शो के लिए बहुत कुछ है।

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy” से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel