अभिषेक बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति 15 के मंच पर पिता अमिताभ बच्चन का किया खुलासा

कौन बनेगा करोड़पति 15 के मंच पर अमिताभ बच्चन का किया खुलासा : इस शुक्रवार अभिषेक बच्चन केबीसी 15 के मंच पर नजर आएंगे। वह, अमिताभ बच्चन, जो इस शो को होस्ट करते हैं, उनके साथ स्क्रीन साझा करेंगे। अभिषेक अपनी आगामी फिल्म ‘घूमर’ के प्रमोशन के लिए केबीसी के मंच पर पहुंचे। उनके साथ निर्देशक आर बाल्की और अभिनेत्री सैयामी खेर भी शो में नजर आएंगी। जैसा कि प्रोमो में देखा गया है, अभिषेक अपने पिता से कुछ पेंचीदा सवाल पूछते हुए नजर आएंगे। वह पिता अमिताभ बच्चन को, मां जया बच्चन के मुकाबले लंबे होने को लेकर भी चिढ़ाते हुए नजर आए।

केबीसी 15 के मंच पर अमिताभ बच्चन के बारे में अनसुनी बातें बताईं

शो से जुड़े स्रोतों ने हमे बताया कि इस पिता पुत्र की जोड़ी ने फुटबॉल से जुड़े हुए कुछ मजेदार किस्से दर्शकों के साथ साझा किये। चेल्सी के पूर्व मैनेजर ग्राहम पॉटर के ऊपर एक प्रश्न के दौरान अमिताभ ने दर्शकों को बताया कि अभिषेक को फुटबॉल के बारे में काफी कुछ पता है। वह इस खेल में बहुत रूचि लेते हैं और इसे नियमित रूप से फॉलो करते हैं।

KBC 15
KBC 15

अमिताभ टीवी पर मैच देखते वक्त खिलाड़ियों से करते हैं बात

शो पर अभिषेक बच्चन ने बताया कि वह चेल्सी एफसी को फॉलो करते हैं और उनके पिता भी। फिर उन्होंने यह खुलासा किया कि उनके पिता फुटबॉल मैच देखते वक्त टीवी स्क्रीन से खिलाड़ियों बातें करते हैं। उन्होंने कहा “एक दफा हम मैच देख रहे थे और वो अच्छा नहीं खेल रहे थे। मेरे पिता की कमेंट्री, गेम की कमेंट्री से बेहतर थी। वह खिलाड़ियों से बात करते हैं कि उन्हें कैसा खेलना चाहिए। ‘इधर से पास करो ना बॉल, यहां खुला है ना।’ फिर वह कोई खिलाड़ी के बारे में अनुमान लगाते कि वह मिस करेगा, और यदि वह कर दे तो वह कहते, ‘बकवास प्लेयर, इसको समझाओ’।”

कॉनटेस्टेंट ने बिग बी के सामने की शाह रुख की तारीफ

KBC 15 Abhishek Bachchan
KBC 15 Abhishek Bachchan

अमिताभ अपने बेटे के इस बड़े खुलासे से बहुत हैरान थे और उन्होंने कहा कि यदि आप खिलाड़ियों से लगातार बात करते रहो तो कभी-कभी वो सुन लेते हैं।

पिता अमिताभ के साथ रिश्ते को लेकर इमोशनल हुए अभिषेक

अभिषेक बच्चन ने पिता के साथ क्वालिटी टाइम बिताने को लेकर भी अपने भावनाओं को जाहिर किया। उन्होंने कहा “जब भी मैं खाली होता हूं, उस समय को मैं पिता के साथ बताता हूं। हम साथ में खाना खाते हैं, टीवी पर मैच देखते हैं, और ये पल हमेशा मेरे दिल के करीब रहते हैं। मैं इन लम्हों को हमेशा संजोए रखना चाहता हूं।”

FAQs : कौन बनेगा करोड़पति 15

अभिषेक बच्चन की आगामी फिल्म कौन सी है?

अभिषेक बच्चन के आगामी फिल्म घूमर है।

अभिषेक बच्चन की फिल्म, घूमर कब रिलीज होगी?

उत्तर: अभिषेक बच्चन की फिल्म घूमर 18 अगस्त को रिलीज होगी।

केबीसी का यह कौन सा सीजन चल रहा है?

उत्तर: केबीसी का यह 15वां सीजन चल रहा है।

अमिताभ बच्चन की उम्र कितनी है?

उत्तर: अमिताभ बच्चन की उम्र 80 साल है।

Join WhatsApp Channel