Khufiya OTT Release Date : तब्बू-स्टारर विशाल भारद्वाज की इंटेंस थ्रिलर नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी

Khufiya OTT Release Date : खुफ़िया एक आगामी एक्शन थ्रिलर है, जो मनमौजी फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित है, जिसमें तब्बू और अली फज़ल मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म अमर भूषण की किताब ‘एस्केप टू नोव्हेयर’ पर आधारित है और यह रॉ एजेंटों की पृष्ठभूमि पर आधारित एक एक्शन-थ्रिलर है। इसकी सीधी मार डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर पड़ने वाली है।

ख़ुफ़िया का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया था और इसने निश्चित रूप से उन सिनेप्रेमियों को प्रभावित किया है जो एड्रेनालाईन रश का वादा करने वाली सामग्री देखना पसंद करते हैं। कृष्णा मेहरा के रूप में तब्बू और रवि मोहन के रूप में अली फज़ल, दो रॉ एजेंट ट्रेलर के अनुसार अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं। विशाल भारद्वाज फिल्म पर भरोसा जताते हैं।

नेटफ्लिक्स पर Khufiya का सीधा डेब्यू : दिन और समय

नेटफ्लिक्स के तत्वावधान में निर्मित यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सीधे डिजिटल रिलीज होगी। फिल्म 5 अक्टूबर से स्ट्रीमिंग स्पेस में आएगी। खुफिया विभिन्न भाषाओं में ऑडियो और उपशीर्षक के साथ देखने के लिए उपलब्ध होगी।

इंडियाटुडे के अनुसार, रॉ एजेंट की भूमिका निभाने के बारे में बात करते हुए, तब्बू ने कहा, “मैं अपने पसंदीदा निर्देशक विशाल भारद्वाज के साथ एक बार फिर काम करके बहुत खुश हूं क्योंकि हैदर और मकबूल के बाद हम तीसरी बार फिर से एक साथ काम कर रहे हैं। विशाल की अनूठी दृष्टि और कहानी कहने की कला ने मुझे हमेशा आकर्षित किया है और खुफिया भी इसका अपवाद नहीं है। नेटफ्लिक्स के दर्शक 5 अक्टूबर को खुफिया देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।”

तब्बू
  नाम  तबस्सुम फातिमा हाशमी  (तब्बू)
  आयु   51 yrs
  माता पिता   जमाल हाशमी, रिज़वाना हाशमी
  जन्म स्थान   हैदराबाद

खुफिया फिल्म के बारे में

फिल्म में तब्बू, अली फजल, वामीका गब्बी, अजमेरी हक बधोन, आशीष विद्यार्थी, डिज्नी जेम्स, विजय राज, मीत वोरा, समीर देशपांडे, कैशा भूटानी, स्वास्तिक तिवारी, विजयंत कोहली सहित अंग्रेजी मूल के कुछ अन्य कलाकार हैं।भारतीय जासूसी एजेंसी R&AW के एक संचालक को विभाग में एक ऐसे व्यक्ति का पता लगाने का काम सौंपा गया है जो व्यक्तिगत लाभ के लिए गुप्त सूचनाओं का आदान-प्रदान कर रहा है। कर्तव्य और प्रेम के बीच संतुलन बनाते समय उसे उच्चतम स्तर के टकराव का सामना करना पड़ता है। फिल्म विशाल भारद्वाज द्वारा लिखी और निर्देशित की गई थी, जिन्होंने फिल्म का संपूर्ण बैकग्राउंड स्कोर और संगीत भी तैयार किया था। गरहाद अहमद और देल्हवी ने छायाकार के रूप में काम किया। ए श्रीकर प्रसाद ने खुफ़िया के संपादन पर काम किया। अमर भूषण और रोहन नरूला ने अमर भूषण द्वारा एस्केप टू नोव्हेयर पर आधारित फिल्म के लिए पटकथा और पटकथा का सह-लेखन किया।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए धन्यवाद, www.samacharbuddy.com पर हमारे और आर्टिकल पढ़ें

Faqs : Khufiya OTT Release

खुफिया ओटीटी रिलीज डेट क्या है?

5अक्टूबर

ख़ुफ़िया फ़िल्म के मुख्य कलाकार कौन हैं?

तब्बू, अली फज़ल

खुफिया में तब्बू  किसकी भूमिका निभा रही हैं?

अंडरकवर रॉ एजेंट, कृष्णा मेहरा,

खुफ़िया के निर्देशक कौन हैं?

विशाल भारद्वाज

Join WhatsApp Channel