Kiara Advani At Cannes Festival : कान्स में कियारा आडवाणी की बोली पर यूजर्स का फूटा गुस्सा, ‘किम कार्दशियन’ से की तुलना”

Kiara Advani At Cannes Festival : आज कल फ़िल्म इंडस्ट्री में कान्स की धूम मची हुई है। हालाँकि, कियारा आडवाणी ने भी कान्स में डेब्यू किया है, जिस्म उनका लुक बहुत पसंद आया लेकिन उनके एसेंट को लेकर ज़ोरदार ट्रोल कि गई। 

kiara  advani at  cannes festival : कियारा आडवाणी ने बोली बनावटी अंग्रेज़ी 

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने कान्स में डेब्यू किया है। कान्स के रेड कारपेट पर कियारा ने अपने लुक से फैन्स की वाह वाही लूटी। हालाँकि कियारा आडवाणी का बनावटी अंग्रेज़ी एसेंट सुनकर लोगो को ट्रोल करते हुए कहा “ यह खुदको किम कार्दशियन समझ रही है । 

Heeramandi Web Series Review 

कियारा आडवाणी ने वीडियो में क्या बोला 

रेड कारपेट पर आते हुए, एक्ट्रेस ने अपनी एक्साइटमेंट शो करते हुए कहा “ यह अनुवभ बहुत अच्छा है, अब मेरे करियर को एक दशक होने जा रहा है इसलिए यह पाल मेरे लिये बहुत ख़ास है। में पहली बार यह कान्स में रेड सी फाउंडेशन से सम्मानित किए जाने पर बहुत आभारी हूँ”। 

यूज़र्स ने किए कुछ कमेंट्स 

कियारा आडवाणी की रीसेंट कान्स इंटरव्यू वीडियो क्लिप पर यूज़र्स ने ट्रोल करते हुए कहा “ में उनकी फैन हूँ, पर यह एसेंट कि क्या ज़रूरत है” वहीं दूसरे एक यूजर ने कहा “उनका कुढ़का एसेंट इससे अच्छा है” और तीसरे यूजर में कहा “ कियारा आडवाणी खुदको किम कार्दशियन समझ रही है बात करते हुए”। 

ऐसे ही और मनोरंजन आर्टिकल्स पढ़ने के लिए samachar buddy पर विजिट करें। 

FAQs :  Kiara Advani At Cannes Festival 2024

कान्स फेस्टिवल 2024 कहा पर हो रहा है? 

फ़्रांस

क्या कियारा आडवाणी का डेब्यू है कान्स 2024 में ? 

अमज़ीं प्राइम 

कियारा आडवाणी की पहली फ़िल्म कौन सी है ? 

फगली

Join WhatsApp Channel