King of kotha : किंग ऑफ कोठा मूवी ने तोड़े एडवांस टिकट बुकिंग के रिकॉर्ड, जाने रिलीज डेट

किंग ऑफ  कोठा मूवी ने तोड़ दिए हैं एडवांस बुकिंग के सारे रिकार्ड्स। तेलुगू ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सीता रमन’ के अभिनेता दुलकर सलमान ने अपनी नई फिल्म ‘किंग ऑफ कोठा’, 24 अगस्त 2023 को रिलीज कर दी है। फिल्म ने मलयालम संस्करण के लिए एडवांस बुकिंग के आंकड़े देशभर में चर्चा का विषय बन गए हैं। रिपोर्टर्स के अनुसार पहले दिन के लिए फिल्म की एडवांस बुकिंग बुधवार आधी रात तक 3 करोड रुपए थी। इसमें मलयालम के 2.67 करोड रुपए और तेलुगु और तमिल में 27 लख रुपए और 10 लख रुपए की कमाई की है। यह फिल्म हिंदी और कन्नड़ में भी रिलीज होगी लेकिन इन दोनों डब के लिए कोई एडवांस बुकिंग नहीं की गई है।

किंग ऑफ कोठा मूवी (King of kotha ) बारे में

किंग का कोठा अपराध से भरे कोठा शहर के बारे में एक रोमांचक फिल्म है। शहुल हसन शांति लाने की कोशिश करता है लेकिन उसका सामना कन्नन नमक गैंगस्टर से होता है। शहुल को राजू के बारे में पता चलता है जो एक निर्वासित गैंगस्टर है।  जिसका किरदार दुलकर सलमान ने निभाया है। शहुल ने बदला लेने के लिए राजू की वापसी की योजना बनाई है। फिल्म सत्ता और आपराधिक दुनिया की पड़ताल करती है। प्रभावशाली दृश्य और संगीत के साथ-साथ दुलकर का प्रदर्शन चमकता है। यह उन लोगों के लिए एक मनोरंजक घड़ी है जो एक्शन और सस्पेंस का आनंद लेते हैं।

नाम किंग ऑफ़ कोठा
रिलीज 24 अगस्त 2023
भाषा मलयालम तमिल तेलुगू हिंदी कन्नड़
बजट 50 करोड़
डायरेक्टर अभिलाष जोशी
प्रोड्यूसर वेफयरर फिल्म और ज़ी स्टूडियो
स्टार कास्ट दुलक़ार सलमान, शब्बीर कालराक्कल, ऐश्वर्या लक्ष्मी, प्रसन्ना
राइटर अभिलाष चंद्रन
सिनेमैटोग्राफी निमेष रवि
म्यूजिक जेक्स बिजौय और शान रहमान

किंग ऑफ कोठा मूवी एडवांस बुकिंग ने पछाड़ दिया केजीएफ चैप्टर 2 को भी

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक ऑनलाइन टिकट बुकिंग प्लेटफॉर्म बुक माय शो ने 24 घंटे में 5000 टिकट बेचने का दावा किया। और उम्मीद जताई जा रही है कि किंग ऑफ कोठा मलयालम की दो सबसे ज्यादा ओपनिंग वाली फिल्में ‘केजीएफ चैप्टर 2’ और ओडियन को  पीछे छोड़ देगी।

एल्विश यादव का टीवी इंटरव्यू

मोहनलाल की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म ‘मरक्कर :लायन ऑफ़ द अरेबियन सी’ ने ओपनिंग डे पर 19.50 करोड रुपए की कमाई की थी। वहीं दुलक़ार सलमान की कुरूप ने 18.50 करोड़ रुपए की ओपनिंग डे के साथ दूसरा स्थान प्राप्त किया था। मलयालम में उनकी लोकप्रियता के कारण उम्मीद जताई जा रही है कि उनकी यह फिल्म ‘किंग ऑफ कोठा’ इन दोनों फिल्मों को पीछे छोड़ देगी।

अभिलाष जोशी द्वारा निर्देशित किंग ऑफ कोठा में ऐश्वर्या लक्ष्मी, प्रसन्न और नयालय उषा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में है। यह एक्शन थ्रिलर दुलकर की अब तक की सबसे बड़ी और महत्वाकांक्षी फिल्म है।

किंग ऑफ कोठा के बारे में हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए धन्यवाद। ऐसे ही और इनफॉर्मेटिव और मनोरंजक आर्टिकल्स को पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें।

FAQs : King of Kotha

King of Kotha मूवी का बजट क्या है?

किंग का कोठा मूवी का बजट 50 करोड़ इंडियन रुपीस है।

King of Kotha में किसका लीड रोल है?

किंग ऑफ़ कोटा में दुलक़ार सलमान, शबीर कलरकल, ऐश्वर्या लक्ष्मी, और प्रसन्ना का लीड रोल है।

King of Kotha कब रिलीज होगी?

King of Kotha 24 अगस्त 2023 को रिलीज होगी।

Join WhatsApp Channel