Kriti Sanon : राष्ट्रीय पुरस्कार 2023 जीतने के बाद कृति सेनन की सिद्धिविनायक मंदिर की तस्वीरें आई सामने

परम सुंदरी कृति सेनन ने जीता अपनी फिल्म ‘मिमी’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार। पुरस्कार मिलने की खुशी में जा पहुंची सिद्धिविनायक मंदिर। आपको बता दे की मिमी स्टार कृति सनों ने 69 वे राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में बड़ी जीत हासिल की है। कृति सेनन ने अपना सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार आलिया भट्ट के साथ शेयर किया है। यह पुरस्कार उन्हें मिमी में की गई अद्भुत अभिनय के लिए मिला है और आलिया भट्ट ने भी इसे मंगू भाई काठियावाड़ी में अपने अभिनय करने के बाद जीता है। अपना राष्ट्रीय पुरस्कार जीत का जश्न मनाने के लिए अभिनेत्री शनिवार को मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर गई। कृति को बाहर खड़े पपराजी को मिठाइयां बांटते हुए देखा गया। कृति सेनन के साथ उनके परिवार- उनकी मां गीता, पिता राहुल और बहन नूपुर भी थे।

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची कृति

अपने परिवार सहित कृति पहुंची सिद्धिविनायक मंदिर और बप्पा से ढेर सारा आशीर्वाद लेने के बाद उन्होंने बाटी मिठाइयां। आपको बता दें की कृति मंदिर में एकदम ट्रेडिशनल लुक में पहुंची। उन्होंने पीले कलर का कुर्ता सलवार पहन रखा था। वहीं उनकी बहन नूपुर ने भी ट्रेडिशनल पहना हुआ था। दोनों बहनों ने मिलकर वहां खड़े फैंस को मोदक बाटें। इसी बीच कृति बहुत खुश नजर आई।

Dream girl 2 profit

इसके बाद शुक्रवार को कृति के घर में मैं उनके प्रिय जनों के साथ उन्होंने जश्न मनाया। और इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोस भी साझा की उन्होंने एक पोस्ट भी साझा कि। जिसमें उन्होंने अपने साथी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आलिया भट्ट को भी बधाई दी। उन्होंने लिखा ‘बधाई हो आलिया! इसलिए बहुत अच्छी तरह से हकदार। मैनें हमेशा आपके काम की प्रशंसा की है और मैं बहुत उत्साहित हूं कि मुझे आपके साथ इस महान क्षण को साझा करने का मौका मिला।’

कृति सेनन के बारे में

कृति सेनन एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो हिंदी और तेलुगू फिल्म में काम करती है। उन्होंने एक नेशनल अवार्ड और दो फिल्मफेयर अवार्ड जीते हैं। अपनी इंजीनियरिंग खत्म करने के बाद उन्होंने थोड़े टाइम तक फैशन मॉडल का काम किया और अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2014 में एक्शन फिल्म ‘हिरोपंती’ और नेनोक्कडाइन से की। हिरोपंती के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवार्ड फॉर बेस्ट फीमेल डेब्यू भी मिला। बरेली की बर्फी, लुका छुपी, दिलवाले, हाउसफुल, जैसी फिल्मों के बाद उनका करियर उड़न छू रहा है। इसके अलावा कृति ने अपने खुद की कपड़ों की लाइन, एक फिटनेस कंपनी और एक स्किन केयर ब्रांड बी लॉन्च किया है।

जन्म 27 जुलाई
न्यू दिल्ली इंडिया
अल्मा मेटर जेपी इंस्टिट्यूट ऑफ़ इनफर्मेशन टेक्नोलॉजी
पेशा अभिनेत्री
मैरिटल स्टेटस अविवाहित
नेट वर्थ $9 मिलियन

कृति सेनन पर हमारा यह आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद। ऐसे ही और इनफॉर्मेटिव और मनोरंजक आर्टिकल्स पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें।

FAQs : कृति सेनन

कृति सेनन की नेटवर्थ कितनी है?

कृति सेनन की नेटवर्थ $ 9 मिलियन है।

मिमी फिल्म का बजट कितना था?

मिमी फिल्म का बजट 20 करोड रुपए था।

Join WhatsApp Channel