अक्षय कुमार ने फ्रेंडशिप डे सेलिब्रेशन का मजेदार वीडियो शेयर किया

अक्षय कुमार ने फ्रेंडशिप डे : फ्रेंडशिप डे 2023 पर, बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक आनंददायक और मनोरंजक क्लिप साझा की, जिसमें उनके प्रशंसकों को उनके करीबी दोस्तों के समूह के साथ उनके मस्ती भरे जश्न की एक झलक मिली। वीडियो में दोस्ती और पुरानी यादों के सार को दर्शाया गया है क्योंकि गिरोह ने रेट्रो प्रतिष्ठित ट्रैक ‘क्या हुआ तेरा वादा’ के जादू को फिर से बनाया है, जो मूल रूप से नासिर हुसैन द्वारा निर्देशित 1977 की ब्लॉकबस्टर हम किसी से कम नहीं के लिए मोहम्मद रफी और सुषमा श्रेष्ठ द्वारा गाया गया था।

Akshay Kumar shares hilarious Friendship Day celebration video; sings and dances to 'Kya hua tera wada' with friends

अक्षय कुमार ने फ्रेंडशिप डे सेलिब्रेशन का मजेदार वीडियो शेयर किया

दिल को छू लेने वाले वीडियो में, अक्षय और उनके दोस्तों को विभिन्न घरेलू सामान पकड़े हुए देखा गया, जिससे आसपास का वातावरण हँसी और खुशी से भर गया। दोस्तों के बीच सौहार्द स्पष्ट था क्योंकि उन्होंने शाश्वत धुन पर गाया और नृत्य किया, जिससे शुद्ध आनंद का माहौल बन गया। अक्षय कुमार स्टाइलिश और शालीन लग रहे थे, उन्होंने काले रंग का पहनावा पहना हुआ था और अपने हाथों में पोछा थामा हुआ था और क्लासिक धुन ‘क्या हुआ तेरा वादा’ पर अपने अनूठे और विनोदी डांस मूव्स का प्रदर्शन कर रहे थे। इस मस्ती में शामिल होते हुए अक्षय के दोस्त राहुल को ज़िपर और काली पतलून पहने कूल लुक में देखा गया। नीले रंग की जिम बॉल थामे राहुल ने अक्षय की ऊर्जा और उत्साह की बराबरी की, जिससे वह पल और भी मनोरंजक और जीवंत हो गया। वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा, ”दोस्तों के साथ मस्ती करने से बढ़कर कुछ नहीं…चाहे कोई भी उम्र या पड़ाव हो, मेरे दोस्त मेरे अंदर के बच्चे को बाहर लाते हैं। ईश्वर सभी को मित्रता का आनंद प्रदान करें। #मित्रता दिवस।”

स्कैम 2003 द टेल्गी स्टोरी टीज़र

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय एक्शन से भरपूर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में दिखाई देंगे

पेशेवर मोर्चे पर, अक्षय कुमार के पास अपने प्रशंसकों के लिए फिल्मों की एक रोमांचक लाइनअप है। उनकी बहुप्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक व्यंग्यपूर्ण कॉमेडी ओएमजी 2 है, जो 2012 की ब्लॉकबस्टर ओएमजी – ओह माय गॉड की अगली कड़ी के रूप में काम करती है! अमित राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम, पवन मल्होत्रा, गोविंद नामदेव और अरुण गोविल जैसे प्रतिभाशाली कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। 11 अगस्त को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए निर्धारित, ओएमजी 2 बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 के साथ टकराने के लिए तैयार है। अक्षय कुमार के पास रिलीज के लिए तीन और रोमांचक परियोजनाएं हैं। जिसमें द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू भी शामिल है, जो माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल के जीवन पर आधारित है, जो 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके बाद, प्रशंसक समीक्षकों द्वारा प्रशंसित तमिल फिल्म सोरारई पोटरू के हिंदी रीमेक का इंतजार कर सकते हैं, जो फरवरी में रिलीज होगी। अगले वर्ष के 16. अंत में, अक्षय एक्शन से भरपूर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में दिखाई देंगे, जो 2024 में ईद के अवसर पर स्क्रीन पर प्रदर्शित होने वाली है।

Happy Friendship day: झाड़ू को बनाया माइक और दोस्तों संग कुछ यूं निभाया अक्षय कुमार ने 'वादा', देखें वीडियो - Republic Bharat
हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy से जुड़े रहे।
Join WhatsApp Channel