Leo Movie Hindi Poster : विजय और संजय दत्त की फिल्म लियो का हिंदी पोस्टर आउट

Leo Movie Hindi Poster(लियो हिंदी पोस्ट आउट) : लियो का धमाकेदार हिंदी पोस्टर हुआ रिलीज। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की आने वाली फिल्म लियो का हिंदी पोस्टर हुआ रिलीज। इस फिल्म से संजय करेंगे तमिल में अपना डेब्यु। फिल्म में विजय थलापति भी देखने को मिल रहे हैं। जाने कब होगी फिल्म रिलीज।

लियो (2023)

    • लियो जिसे लियो ब्लडी स्वीट के नाम से भी जाना और एडवर्टाइज किया जाता है एक आगामी भारतीय तमिल भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है।
    • यह फिल्म लोकेश कनागराज द्वारा निर्देशित है।
    • इसे ललित कुमार ने निर्मित किया है।
    • यह फिल्म 19 अक्टूबर 2023 को रिलीज होगी।
निर्देशक लोकेश कनागराज
प्रोड्यूसर्स एस एस ललित कुमार
जगदीश पलानीसामी
अभिनीत विजय
त्रिशा
संजय दत्त
अर्जुन
प्रोडक्शन कंपनी सेवेन स्क्रीन स्टूडियो
रिलीज डेट 19 अक्टूबर 2023
बजट 250-300 करोड़

Leo Hindi Poster

मुन्ना भाई संजय दत्त अब तमिल में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। उनकी पहली फिल्म ‘लियो’ जो इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। और अब इस फिल्म का पोस्टर पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर में विजय थलापति और संजय दत्त का पहला आमना सामना होते हुए दिखाया गया है। बता दें की फिल्म की रिलीज को बस एक महीना समय बचा है। ऐसे में फिल्म निर्माता ने फिल्म का प्रचार शुरू कर दिया है। और पूरे जोरों पर चल रहा है।

क्या दिखाया गया पोस्ट में

लियो का पहला पोस्टर संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। इस पोस्टर में देखा जा सकता है कि विजय और संजय दत्त उग्र अवस्था में दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर में विजय संजय दत्त की गर्दन पड़कर उन पर हमला करते हुए नजर आ रहे हैं। इससे पहले यह बताया गया था कि संजय दत्त एंटोनी दास की भूमिका निभाएंगे। साथ ही यह भी बताया गया की फिल्म में विजय के पिता की महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। अब इस पोस्टर को देखने के बाद यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि पिता और पुत्र की जोड़ी कैसा रिश्ता साझा करने वाली है।

कब होगी फिल्म रिलीज

संजय दत्त और विजय थलापति की यह फिल्म 19 अक्टूबर को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है। लियो में संजय और विजय के अलावा तृषा, अर्जुन, गौतम वासुदेव मेनन, प्रिया आनंद जैसे कई कलाकार नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही ऐसा भी बताया जा रहा है की फिल्म में अनुराग कश्यप एक कैमियो भूमिका निभाएंगे। लियो तमिल, तेलुगू, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

लियो हिंदी पोस्ट के बारे में हमारे आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद। ऐसे ही और मनोरंजक को इनफॉर्मेटिव आर्टिकल्स पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें।

FAQs : Leo Hindi Poster

संजय दत्त की लियो फिल्म कब रिलीज होगी?

लियो फिल्म 19 अक्टूबर 2023 को रिलीज होगी।

Join WhatsApp Channel