Loki season 2 Hindi Trailer : लोकी सीजन 2 का टीजर ट्रेलर हिंदी में हुआ रिलीज़

Loki season 2 Hindi Trailer Release : मार्वल के फैंस का हुआ इंतजार खत्म। लोकी सीजन 2 का टीजर ट्रेलर हिंदी में हुआ रिलीज। मार्वल स्टूडियो की हिट वेब सीरीज लोकी के दूसरे सीजन का नया ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। लोकी सुपर विलेन कांग से कैसे बचेगा ?और कैसे मल्टीवर्स को बचाएगा ?यह सब कुछ आपको जल्दी पता चल जाएगा। स्क्रॉल करते रहिए।

लोकी सीजन 2 हिंदी टीजर ट्रेलर – Loki season 2 Trailer in Hindi

मार्वल स्टूडियो ने 1 अगस्त 2023 को वेब सीरीज लोकी के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज कीया। जिसे फैंस से बहुत प्यार मिला। अब मेर्क्स ने एक नया ट्रेलर रिलीज किया है।  जिसमें लोकी भूत और भविष्य के समय जाल में बुरी तरह फंसा हुआ है। लोकी के रूप में टॉम हिडिल्सटन एक बार फिर दिखाई दे रहे हैं। कहानी वहीं से शुरू होगी जहां पर पहला सीजन खत्म हुआ था। अब लोकी को ब्रह्मांड को कांग की उपस्थिति के बारे में चेतावनी दी है। साथ ही उसे मल्टीवर्स पर कब्जा करने से भी रोकना है।

अभिनीत टॉम हिडिल्सटन
सोफिया डि मार्टिनो
गुगु मुबाथा राॅ
वुन्मी मोसाकू
यूजीन कोर्डरो
राफेल कासल
तारा स्ट्रांग
कटे डिकी
लीज कैर
नील एलिस
जोनाथन मेजर्स
के हुई क्वान
ओवेन विल्सन
प्रोड्यूस्ड बाय मार्वल स्टूडियो
प्लेटफॉर्म disney+ हॉटस्टार
रिलीज डेट 6 अक्टूबर 2023
  • लोकी 2 के नए ट्रेलर की शुरुआत लोकी यानी टॉम हिडिल्सटन से होती है। जो कहते हैं कि मैं अब जो तुम्हें बताने जा रहा हूं उसे पर विश्वास करना मुश्किल होगा।
  • सील्वी चेतावनी देताी है कि सब कुछ बर्बाद हो रहा है।
  • ओवेन विल्सन यानी मोबियस भी इस बार शरारतों के देवता लोकी साथ देने के लिए आ चुके हैं। लेकिन मुश्किल यह है कि लोकी की टाइम स्लीपिंग की समस्या से जूझ रहा है।
  • इस समस्या के कारण लोकीे सीजन में किसी और ही टाइमलाइन में है। लेकिन वह कौन सी है इस बारे में कोई नहीं जानता। इस कारण यह बता पाना भी मुश्किल है कि इस बार मोबियस वाकई लौकी के साथ है या फिर उसका भी कोई और ही मायाजाल है। अब लौकी के सामने बड़ी चुनौती है कि वह यह है कि उसे मल्टीवर्स को संभावित खतरे के बारे में बताना है।

कब होगी फुकरे 3 रिलीज

कब आएगा लोकी 2

इतने बड़े चैलेंज के बाद कई सवाल उठते हैं। कि क्या लोकी दुनिया को बचा पाने में सफल हो पाएगा? क्या सील्वी और मोबियस उसकी मदद करेंगे? आखिर इस बार मल्टीवर्स के लिए क्या खतरा है? इन सभी सवालों के जवाब 6 अक्टूबर को मिलेंगे। क्योंकि उस दिन लोकी सीजन 2 को disney+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा।

लोकी सीजन 2 के बारे में हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए धन्यवाद। ऐसे ही और मनोरंजक और इनफॉर्मेटिव आर्टिकल्स पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें।

FAQs : Loki season 2 Trailer

वेब सीरीज लौकी 2 कब आने वाला है?

वेब सीरीज लोकी 2, 6 अक्टूबर 2023 disney+ हॉटस्टार पर हिंदी में आने वाला है।

Join WhatsApp Channel