Loki Season 2 OTT Release : जानिए कब रिलीज होगा लोकी सीजन 2 ओटीटी पर

लोकी सीजन 2 ओटीटी रिलीज (Loki Season 2 OTT Release) : टॉम हिडलेस्टन, जोनाथन मेजर्स, सोफिया डि मार्टिनो और गुगु मबाथा-रॉ ने लोकी के स्टाइलिश नए सीज़न में अभिनय किया। जिसका निर्देशन जस्टिन बेन्सन और आरोन मूरहेड ने किया था। वुनमी मोसाकु, यूजीन कोर्डेरो, राफेल कैसल भी सहायक थे। फ्रेंच फिल्मों की निरंतरता के साथ, सीज़न मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में होता है। एरिक मार्टिन मुख्य लेखक हैं।

Loki Season 2 ओटीटी रिलीज

लोकी सीजन 2
निदेशक बोयापति श्रीनु
निर्माता केविन फीगे, स्टीफ़न ब्रौसार्ड, और ब्रैड विंडरबाम
शैली एक्शन, एडवेंचर, साइंस-फिक्शन, रहस्य
डायरेक्टर जस्टिन बेन्सन और आरोन मूरहेड
मुख्य अभिनय टॉम हिडलेस्टन, ओवेन विल्सन, सोफिया डि मार्टिनो, गुगु मबाथा-रॉ
 OTT रिलीज प्लेटफॉर्म डिज़्नी+हॉटस्टार
OTT  रिलीज तारीख 06 ऑक्टोबर 2023
भाषा इंग्लिश
बजट 15 मिलियन
क्रम 6 एपिसोड, प्रत्येक 45-55 मिनट

कब और कहां होगी बम्बई मेरी जान ओटीटी चैनल पर रिलीज़

सीज़न 2 की कहानी

लोकी के पहले सीज़न के समापन ने दूसरे सीज़न के लिए कई प्रश्न पैदा कर दिए। ही हू रिमेन्स ने लोकी और सिल्वी को या तो उसे मार डालो और मल्टीवर्स को मुक्त करो।  या पवित्र समयरेखा को टाइम वेरिएंस अथॉरिटी के नियंत्रण में रखें। सिल्वी ने उसे मारने का निर्णय लिया, जो समयरेखा को 63 नई शाखाओं में बांट देता था। टॉम हिडलस्टन ने बताया कि दूसरा सीज़न “TV’s Soul Fight” पर केंद्रित होगा। पवित्र समयरेखा का पतन महत्वपूर्ण परिणामों को जन्म दिया। टीवीए में, लोकी एक वैकल्पिक वास्तविकता में मिलता है जहां उसे कोई नहीं जानता। इस टीवीए को सहायता देना उनके लिए एक कठिन काम होगा। सीज़न 2 में टीवीए कर्मियों का भाग्य खोजा जाना बाकी है, जो उनकी समयसीमा से हट गए हैं और उनके पिछले जीवन को भुला दिया गया है। ओवेन विल्सन ने पुष्टि की कि सीज़न 2 मोबियस की पिछली कहानी में अधिक विस्तृत होगा, जो शायद उनके पूर्व-टीवीए जीवन को दिखाएगा।

लोकी 2 का ट्रैलर

हाल ही में आधिकारिक ट्रेलर और प्लॉट जारी किए गए हैं, लोकी का दूसरा सीज़न, जो छह एपिसोड का है, मार्वल स्टूडियो शो का दूसरा सीज़न है। दूसरे सीज़न में, शरारत के प्रसिद्ध देवता को टाइम वेरिएंस अथॉरिटी के साथ पलायन के एक नए स्थान पर स्थानांतरित किया गया है, जो नए उत्साह की आशा करता है। कुछ रिपोर्टों के अनुसार, श्रृंखला टाइम वेरिएंस अथॉरिटी के साथ मिलकर एंटीहीरो का अनुसरण करेगी क्योंकि वह मल्टीवर्स की विभिन्न समयसीमाओं में अराजकता फैलाने वाले सुपरहीरो वेरिएंट को ट्रैक करेगा।

ऐसे ही आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे samacharbuddy.com पेज से जुड़े रहे और आर्टिकल पसंद आने पर टेलीग्राम या फेसबुक पर शेयर करना न भूले। 

FAQ : लोकी सीजन 2 ओटीटी

लोकी सीजन 2 कब रिलीज़ होगा?

शुक्रवार, 6 अक्टूबर को।

क्या लोकी सीजन 2 का ट्रेलर आ गया है?

सोमवार को मार्वल स्टूडियोज ने लोकी सीज़न 2 का आधिकारिक ट्रेलर जारी किया।

Join WhatsApp Channel