बिग बॉस ओटीटी 2 में मनीषा रानी के साथ महेश भट्ट के बने ट्रोल

महेश भट्ट के बने ट्रोल : बिगबॉस ओटीटी 2 के कंटेस्टेंट मनीषा रानी सबकी फेवरेट बन गई है। मनीषा के फैंस बढ़ गए है सब उनको पसंद करने लगे है। मंशा रानी ने अपने स्वभाव से सबका मन जीत लिया है। हाल ही में एक ऐसा किस्सा हुआ की मनीषा के फैंस पूजा के पिता से बहुत नाराज हो गए। सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ की पूजा भट्ट जो जो बिगबॉस की कंटेस्टेंट है उसके पिता को फलिया पद रही है।

महेश भट्ट के बने ट्रोल : ऐसा क्या हुआ की महा भट्ट को मिली गलियां

बिगबॉस में एक ऐसा रौंद हुआ जिसमे हर एक कंटेस्टेंट के फैमिली मेंबर को गेस्ट बनकर बुलाया गया। तभी सब कंटेस्टेंट के घर वाले आए तभी महेश भट्ट जो पूजा भट्ट के पिता है वह बिगबॉस के घर में आए और सब घरवालों से मिले। महेश ने सब घर वालों की तारीफ की सबको आशीर्वाद दिया। जब वह मनीषा रानी के पास गए तो उन्होने मनीषा को छुआ । इसी बात पर फैंस को गुस्सा आया और फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू किया।

महेश भट्ट ने छुआ मनीषा रानी को

जब महेश भट्ट आए तो मनीषा ने उनके पैर छुए. महेश ने भी उनके पैर छुए और उन्हें गले लगा लिया. मनीषा उस वक्त यह भी कहती हैं कि वह बहुत भाग्यशाली हैं कि वह उनसे मिलीं। इसके बाद महेश फिर से मनीषा रानी से अकेले में बात करते हैं और कहते हैं कि तुम्हारे चेहरे पर चमक है। उनके इस बयान पर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुई थी।

विवादों के बीच एक बार फिर घिरी पूजा भट्ट

इस मामले में पूजा भट्ट ने बोला कुछ ऐसा

पूजा भट्ट ने इस बात पर बोलते हुए कहा की “जब कोई किसी को आशीर्वाद देने के लिए इसे छूटा है या टच करता है तो उसमे किसी को कोई दिक्कत नही होनी चाहिए। जब मनीषा को इस बात का बुरा नही लगा तो कोई दिक्कत नही है। मेरे पिता का स्वभाव है की वह सबको अपने बेटी jesa मानते हैं । इस बात पर किसी को कोई दिक्कत नही होनी चाइए।”

मनीषा रानी ने  दिया बड़ा बयान

मंशा रानी ने इंटरव्यू में बोला की “महेश भट्ट ने मुझे आशीर्वाद दिया। और मेरे सिर पे हाथ रखा इस पर मुझे कोई दिक्कत नही है। मुझे बिल्कुल भी अनकंफर्टेबल फिल नहीं हुआ। बल्कि इस बात का मुझे आनंद है की मुझे उनका आशीर्वाद मिला।”

Join WhatsApp Channel