Manushi Chillar : क्या हो गया है मनुशी का अपने बॉयफ्रेंड निखिल कामाथ के साथ ब्रेकअप? यह वजह आई सामने

मिस वर्ल्ड मानुशी छिल्लर और ज़ीरोधा के फाउंडर निखिल कामाथ का हो गया है ब्रेकअप। मिस वर्ल्ड का खिताब लेने के बाद मनुशी अपने एक्टिंग करियर पर ध्यान दे रही थी। और उन्होंने अपने रिलेशनशिप के बारे में कुछ साझा नहीं किया था। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह जीरोधा के फाउंडर निखिल कामाथ को डेट कर रही थी। और उनके साथ रहने भी लगी थी। लेकिन कुछ समय से ही यह खबर उड़ रही थी कि उन दोनों का ब्रेकअप हो गया है। ब्रेकअप की वजह एक दूसरी सेलिब्रिटी एक्ट्रेस बताई जा रही हैं। माना जा रहा है कि निखिल ने अपना सच्चा प्यार उन सेलिब्रिटी एक्ट्रेस में पा लिया है। आईए जानते हैं क्या रही ब्रेकअप की वजह और कौन है वह एक्ट्रेस।

मानुशी छिल्लर के बारे में

चिल्लर फेमिना मिस इंडिया 2017 प्रतियोगिता में अपने राज्य हरियाणा की प्रतिनिधित्व किया था। जिसे उन्होंने जीता और मिस वर्ल्ड का ताज पहनने वाली भारत की छठी प्रतिनिधि बन गई। उन्होंने अपना एक्टिंग डेब्यु पृथ्वीराज में संयोगिता की भूमिका के साथ किया। चिल्लर ने तीन फिल्म का कांकांट्रैक्ट यश राज फिल्म के साथ किया है।

One piece release

जन्म 14 मई 1997
रोहतक, हरियाणा, भारत
अल्मा मेटर भगत फूल सिंह मेडिकल कॉलेज
व्यवसाय मॉडल
अभिनेत्री
शीर्षक फेमिना मिस इंडिया 2017
मिस वर्ल्ड 2017
नेट वर्थ $3 मिलियन

मानुशी छिल्लर का हुआ ब्रेकअप

मनुशी बॉलीवुड की एक वह उभर्ती हुई स्टार है। 2017 में उन्हें मिस वर्ल्ड का ताज पहनाया गया। फिर उन्होंने सम्राट पृथ्वीराज में अक्षय कुमार के अपोजिट रोल निभाया। इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर न चलने के बावजूद मनुशी को कई बड़े प्रोजेक्ट मिल गए। इसी बीच रयूमर्स आए कि वह जीरोधा फाउंडर निखिल कामाथ को डेट कर रही है। माना जाता है कि उन दोनों ने 2021 में डेटिंग स्टार्ट की थी। लेकिन अपने रिलेशनशिप को छुपा के रखा। हालांकि वह कई ऑकेजंस पर एक साथ दिखते थे। उन्हें एक साथ ऋषिकेश और कतर में 2022 फीफा वर्ल्ड कप के दौरान देखा गया था। ई टाइम्स रिपोर्ट के अनुसार एक रेडिट यूज़र ने पोस्ट डाली जो अब डिलीट हो चुकी है की रिया चक्रवर्ती और निखिल हाल ही में एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। मनुशी और निखिल अलग हो गए हैं और उन्होंने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया है। वही निखिल कामाथ और रीया चक्रवर्ती एक दूसरे को फॉलो करने लगे। जिसने इस खबर को और चिंगारी दे दी।

मानुशी छिल्लर पर हमारा यह आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद। ऐसे ही और इनफॉर्मेटिव और मनोरंजक आर्टिकल्स पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें।

FAQs: मानुशी छिल्लर

रीया चक्रवर्ती की नेटवर्थ कितनी है?

रिया चक्रवर्ती की नेट वर्थ $1.5 मिलियन है।

निखिल कामाथ की नेटवर्थ कितनी है?

जीरोधा के फाउंडर निखिल कामाथ की नेटवर्क 9000 करोड रुपए है।

Join WhatsApp Channel