Mark Antony Trailer : साउथ की मूवी मार्क एंटनी का ऑफिशियल ट्रेलर हुआ रिलीज़

मार्क एंटनी ट्रेलर (Mark Antony Trailer) : ‘मार्क एंटनी’ में विशाल और एसजे सूर्या मुख्य भूमिकाओं में हैं और फिल्म का ट्रेलर कल शाम निर्माताओं द्वारा जारी किया गया था। अधिक रविचंद्रन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सुनील, सेल्वाराघवन, रितु वर्मा, अभिनय, किंग्सले, वाई.जी. भी हैं। महेंद्रन और अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। ट्रेलर को तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज़ किया गया है क्योंकि फिल्म को दोनों भाषाओं में एक साथ रिलीज़ करने की योजना है।

मार्क एंटनी ट्रेलर लॉन्च

तमिल ट्रेलर कार्थी और आर्य द्वारा लॉन्च किया गया था, जबकि तेलुगु ट्रेलर राणा दग्गुबाती द्वारा अपने संबंधित सोशल मीडिया हैंडल पर लॉन्च किया गया था।

दो मिनट पचास सेकंड का ट्रेलर एक पंक्ति के साथ शुरू होता है, “मार्क एंटनी की दुनिया में आपका स्वागत है, भाई,” क्योंकि निर्माता फिल्म की दुनिया में एक ठोस झलक देते हैं, जिसमें शानदार दृश्य, आश्चर्यजनक एक्शन सीक्वेंस और रंगीन फ्रेम शामिल हैं। संगीतकार जीवी प्रकाश कुमार की थिरकाने वाली धुनों पर सेट।

टाइम ट्रैवल पर आधारित हो सकती है फिल्म :

ट्रेलर से ऐसा लग रहा है कि यह पीरियड फिल्म टाइम ट्रैवल, एक्शन, गैंगस्टर ड्रामा का मिश्रण है। विशाल और एसजे सूर्या कई लुक में दिखाई देते हैं, जबकि विशाल और घनी दाढ़ी के साथ गंजे सिर वाले लुक ने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है। ट्रेलर में एक सीक्वेंस में दिवंगत अभिनेत्री सिल्क स्मिता को दिखाया गया है और इसने प्रशंसकों को दिवंगत अभिनेत्री की याद दिला दी। ट्रेलर में रितु वर्मा, सुनील, सेल्वाराघवन ने भी छोटी भूमिकाएँ निभाई हैं। जीवी प्रकाश कुमार ने अपने संगीत से ट्रेलर में चार चांद लगा दिए, खासकर पुराने गाने ‘पंचूमित्तई सेलाई कट्टी’ के रीक्रिएशन ने प्रशंसकों को काफी प्रभावित किया है।

SRK Jawan Trailer

‘मार्क एंटनी’ का ट्रेलर कुल मिलाकर सिनेमाघरों में आनंद लेने लायक एक मनोरंजक फिल्म की तरह दिखता है, और फिल्म निश्चित रूप से युवा पीढ़ी को संतुष्ट करेगी। फिल्म को विनयगर चतुर्थी सप्ताहांत के लिए 15 सितंबर को रिलीज करने की घोषणा की गई है, और फिल्म को एक मजबूत शुरुआत मिलने की उम्मीद है क्योंकि ट्रेलर ने फिल्म के लिए उम्मीद बढ़ा दी है।

इस बीच, फिल्म की टीम ने कल शाम चेन्नई में एक भव्य कार्यक्रम भी आयोजित किया, जबकि मुख्य कलाकार और चालक दल ने फिल्म के लिए काम करने के अपने अनुभव को साझा करने के लिए कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

FAQs : मार्क एंटनी ट्रेलर

मार्क एंटनी फिल्म कब रिलीज़ होगी?

15 सितम्बर 2023 को।

मार्क एंटनी फिल्म किन भाषाओं होगी?

2, तमिल और तेलुगु।

मार्क एंटनी में मुख्य भूमिका में कौन है ?

सुनील, सेल्वाराघवन, रितु वर्मा, अभिनय, किंग्सले, वाई.जी.

Join WhatsApp Channel