Miss Shetty Mr Polishetty Review : गजब की लव स्टोरी है श्रीमती शेट्टी श्री पॉलीशेट्टी, जानिये दर्शको के रिव्यु

Miss Shetty Mr Polishetty Review : अपनी 2018 की फिल्म, भागमथी के बाद, अनुष्का शेट्टी प्रतिभाशाली नवीन पॉलीशेट्टी के साथ मिस शेट्टी मिस्टर पॉलीशेट्टी के साथ सिल्वर स्क्रीन पर लौट आईं। भारी प्रत्याशा के बीच यह फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इसका फैसला जानने के लिए हमारी समीक्षा में गोता लगाएँ।

Miss Shetty Mr Polishetty Review

कहानी :

अन्विता रावली शेट्टी (अनुष्का शेट्टी) लंदन स्थित मास्टर शेफ हैं। वह बिना शादी के मां बनने के लिए कृतसंकल्प है, जिसके चलते उसने गर्भावस्था के लिए अपने साथी के रूप में स्टैंड-अप कॉमेडियन सिधू पॉलीशेट्टी (नवीन पॉलीशेट्टी) को चुना। सिद्धू उसके इरादों से बेखबर रहता है और उसके प्यार में पड़ जाता है, लेकिन जब उसका असली मकसद सामने आता है तो वह दंग रह जाता है। क्या सिद्धू उनकी अपरंपरागत योजना से सहमत हैं? क्या वह उसके मातृत्व के सपने को साकार करने में उसकी सहायता करता है? अन्विता को यह जीवन-परिवर्तनकारी निर्णय लेने के लिए क्या प्रेरित करता है? फिल्म में सारे जवाब हैं।

प्लस पॉइंट :

फिल्म एक सीधी लेकिन चुनौतीपूर्ण अवधारणा की पड़ताल करती है, जिसे निर्देशक महेश बाबू पी ने कुशलता से संभाला है। अनुष्का शेट्टी ने अन्विता रावली शेट्टी के रूप में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है, जिसमें उन्होंने एक साहसी और व्यावहारिक चरित्र निभाया है जो शादी की प्रतिबद्धता से डरती है। वह न केवल स्क्रीन पर शानदार दिखती हैं, बल्कि एक उल्लेखनीय वापसी करते हुए एक सूक्ष्म प्रदर्शन भी पेश करती हैं।

नवीन पॉलीशेट्टी ने एक बार फिर अपने लिए तैयार की गई भूमिका में अपनी कुशलता का प्रदर्शन किया है। उनका मजाकिया हास्य और बेहतरीन कॉमेडी स्क्रीन पर आते ही दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती है। वह भावनात्मक दृश्यों को भी कुशलता से संभालते हैं।

The NUN 2 OTT Release

हालाँकि उनकी भूमिका सीमित है, मुरली शर्मा सराहनीय प्रदर्शन करते हैं, खासकर प्री-क्लाइमेक्स में। सहायक कलाकार अपनी भूमिकाएँ पर्याप्त रूप से निभाते हैं। प्रदर्शन के अलावा, फिल्म उच्च उत्पादन गुणवत्ता का दावा करती है, जिसमें गोपी सुंदर का पृष्ठभूमि स्कोर उत्कृष्ट रूप से मूड सेट करता है।

नकारात्मक अंक :

जबकि कथानक सरल और अच्छी तरह से क्रियान्वित है, निर्देशक दूसरे भाग में गति बढ़ा सकते थे। पहला भाग कुछ हद तक सुस्त लगता है, जिसमें कुछ अनावश्यक दृश्य हैं जो कथा के प्रवाह को बाधित करते हैं। कहानी में अधिक भावनात्मक गहराई डालने से पात्रों के साथ दर्शकों का जुड़ाव मजबूत हो सकता था। मुरली शर्मा, सोनिया दीप्ति और अभिनव गोमातम द्वारा निभाए गए किरदारों को अधिक प्रमुखता दी जा सकती थी।

तकनीकी पहलू :

लेखक और निर्देशक महेश बाबू पी अपने काम से प्रभावित करते हैं, अपना सर्वश्रेष्ठ आउटपुट देते हैं। हालाँकि, पटकथा लेखन पर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता थी। राधन के साउंडट्रैक में मधुर गीतों की तिकड़ी शामिल है, जबकि गोपी सुंदर का स्कोर फिल्म के प्रभाव को काफी बढ़ाता है। नीरव शाह की सिनेमैटोग्राफी त्रुटिहीन है, हर फ्रेम से समृद्धि झलकती है। कोटागिरी वेंकटेश्वर राव द्वारा संपादन और अधिक क्रिस्प हो सकता था। प्रोडक्शन हाउस को धन्यवाद, फिल्म को उच्च उत्पादन मूल्यों से लाभ मिलता है।

निर्णय :

कुल मिलाकर, मिस शेट्टी मिस्टर पॉलीशेट्टी एक आनंदमय भावनात्मक कॉमेडी ड्रामा है जिसमें अनुष्का शेट्टी और नवीन पॉलीशेट्टी द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन, एक सराहनीय स्कोर और भावनात्मक क्षण शामिल हैं। हालाँकि, फिल्म दोनों हिस्सों में धीमी गति से जूझती है। फिर भी, इस सप्ताहांत यह एक सार्थक सिनेमाई अनुभव है।

FAQs : मिस शेट्टी मिस्टर पॉलीशेट्टी

मिस शेट्टी मिस्टर पॉलीशेट्टी कब रिलीज़ होगी ?

7 सितम्बर 2023 को।

मिस शेट्टी मिस्टर पॉलीशेट्टी कहा रिलीज़ होगी ?

थिएटर्स में।

मिस शेट्टी मिस्टर पॉलीशेट्टी में मैन रोल में कौन है ?

नवीन पॉलीशेट्टी।

Join WhatsApp Channel