Mission Raniganj : मिशन रानीगंज के कलेक्शन के बारे में पूछने वालों पर भड़के अक्षय बोल दी है बात

Mission Raniganj (मिशन रानीगंज) : जहां अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज को अच्छी रेटिंग और रिव्यूज मिल रहे हैं. वहीं इस फिल्म की कलेक्शन नीचे गिरती जा रही है. वही जब एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार को उनकी फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में पूछा गया तो वह भड़क गए. क्या बोले अक्षय कुमार अपनी फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में? और क्या है इस फिल्म का अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन.

Mission Raniganj

बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज फिल्म होने के बाद एक इंटरव्यू के वक्त अक्षय कुमार ने कुछ ऐसा कह दिय जिससे सब लोग दंग रह गए. अपने आने वाली फिल्म के बारे में बात करते हुए वह बोले

“हम बहुत अच्छे दौर से गुजर रहे हैं. जहां लोग हर तरह की फिल्में कर रहे हैं और काम कर रहे हैं. मैंने दोनों तरह की फिल्में (कंटेंट और मसाला एंटरटेनर) की है. यह सोचकर इस फिल्म पर दबाव न डालें की है बिजनेस करेगी. मैं उस तरह की फिल्म (कमर्शियल) कर सकता हूं और उस तरह के नंबर भी पा सकत सकता हूं. लेकिन मैं ऐसी फिल्म बनाकर खुश हूं जो समाज में बदलाव लाती है.”

तुम पागल हो? टॉयलेट पर फिल्म कौन बनाता है..

उन्होंने अपनी पिछली फिल्म का उदाहरण देते हुए कहा जब मैं टॉयलेट एक प्रेम कथा बनाई थी तो सभी ने मुझसे कहा कि यह किस तरह का टाइटल है. उन्होंने कहा क्या तुम पागल हो टॉयलेट जैसे विषय पर फिल्म कौन बनाता है. कृपया यह सोचकर मुझे हतोत्साहित न करें कि यह मेरी फिल्म क्या बिजनेस करेगी. अक्षय ने कहा मुझे हिम्मत दीजिए कि कम से कम मैं इस तरह की फिल्में बना रहा हूं और हम इसे अपने बच्चों को दिखा रहे हैं.”

OMG 2 पर 27 कट्स पर क्या बोले अक्षय

वही ओमजी 2 के बारे में भी उन्होंने बात करते हुए कहा कि “मैं लड़ना नहीं चाहता. मुझे नियमों के बारे में कोई जानकारी नहीं है. मैं नियम पुस्तिका में नहीं आया. अगर वह सोचते हैं कि यह एक एडल्ट फिल्म है… तो क्या आप सभी को लगा की है एक एडल्ट फिल्म है? हमने जिसे भी यह फिल्म दिखाई है उन्हें यह पसंद आई. मैंने इसे युवाओं के लिए बनाया है और मुझे खुशी है कि अब यह नेटफ्लिक्स पर आ रही है और मैं खुश हूं. बस इतना ही. महत्वपूर्ण है यह बात की लोगों को इसके बारे में पता चलना चाहिए.” आपको बता दे कि अक्षय की फिल्म नेटफ्लिक्स पर 8 अक्टूबर को स्ट्रीम करेगी.

मिशन रानीगंज के बारे में

  • मिशन रानीगंज द ग्रेट भारत रेस्क्यू एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म है.
  • यह फिल्म टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित है.
  • इस फिल्म को पूजा एंटरटेनमेंट ने निर्मित किया है.
  • मिशन रानीगंज का नाम पहले कैप्सूल गिल रखा गया था. बाद में इसे बदलकर द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू किया गया. फिर फाइनली इसका नाम मिशन रानीगंज : द ग्रेट भारत रेस्क्यू किया गया.
  • यह फिल्म 34 साल पहले 1989 में वेस्ट बंगाल के रानीगंज में हुए एक हादसे पर बेस्ड है.
                                 Mission Raniganj
सीरीज़ नंबर टॉपिक विवरण
एक फिल्म का नाम मिशन रानीगंज – द ग्रेट भारत रेस्क्यू
दो प्रमुख कलाकार अक्षय कुमार ,परिणीति चोपड़ा,रवि किशन, दिव्येंदु भट्टाचार्य, अनंत नारायण महादेवन,वरुण बडोला,राजेश शर्मा, गौरव प्रतीक
तीन फिल्म का जनर एक्शन, ड्रामा, पैट्रियटिक, थ्रिलर
चार निर्देशक टीनू सुरेश देसाई
पाँच कहानी का संक्षेप फिल्म की कहानी सरदार जी के रूप में अक्षय कुमार के उपस्थिति में है, और इसमें एक महत्वपूर्ण और राष्ट्रीय घटना पर आधारित है, जिसमें सरकार के परियोजनाओं के साथ रानीगंज के समस्याओं का समाधान किया जाता है।
छह मुख्य संदेश भारतीय नागरिकों की एकता और सामर्थ्य से ही देश के कठिनाइयों का समाधान संभव है।
सात फिल्म के आकर्षक तत्व अक्षय कुमार के सरदार जी का लुक और अदाकारी, उच्च तकनीकी ऑपरेशन, और रोमांचक संवाद।
आठ रिलीज तिथि 6 अक्टूबर 2023
नौ फिल्म की आपूर्ति सिनेमा घरों में रिलीज होने की उम्मीद

क्यों देखें Mission Raniganj ?

इस मूवी में अक्षय कुमार ने आईआईटी धनबाद के माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल का किरदार निभाया है. जिन्होंने अपनी सूझबूझ से 65 माइनर्स की जिंदगी बचाई थी इस तरह का रिस्क इंडिया में पहली बार हुआ था. यह फिल्म कहीं ना कहीं हमें हमारे देश के एक रियल हीरो के बारे में बताती है. जिससे समाज में जागरूकता फैलती है अगर आप भी पैट्रियोटिक फिल्मों के शौकीन है तो इसे जरूर देखने जाएं.

Mission Raniganj Collection

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज अब तक 12.25 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है.

मिशन रानीगंज पर हमारा यह आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद। ऐसे ही और मनोरंजक और इनफॉर्मेटिव आर्टिकल्स पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें।

FAQs : Mission Raniganj

मिशन रानीगंज कब रिलीज हुई?

मिशन रानीगंज 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघर में रिलीज हुई.

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज का बजट कितना है?

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज का बजट 55 करोड रुपए है.

Join WhatsApp Channel